लव राशिफल 20 जनवरी- रखलू छुपाके में कहीं तुझको

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 07:35 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ तारों की छांव में बैठकर अपने पुराने दिनों को याद करेंगे। सारा समय उल्लास और आनंद से भरा रहेगा। सिंगल क्रश के साथ अपने दिल की बात शेयर करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ छोटी-मोटी प्यार भरी छेड़खानी करने से इश्क और गहरा होगा। दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ेंगी। सिंगल प्यार की तलाश में लगे रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज व्यस्तता भरे दिन में साथी के साथ प्यार के दो पल बिताने को तरसेंगे। रात में इस तड़पाहट को खत्म कर खूब मस्ती करेंगे। सिंगल का मन इधर-उधर भटकेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ मनचाहे तरीके से रोमांस करने में सफल होंगे। प्यार के खूबसूरत मौसम का आनंद लेंगे। सिंगल अपनी बेजान पड़ी लव लाइफ के बारे में सोच कर परेशान रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्रेम का रोग ऐसा लगेगा कि कोई भी दवा उसे सही नहीं कर पाएगी। पार्टनर की केयर और प्यार से दिन और रात खूबसूरत रहेंगे। सिंगल मोहब्बत से उठकर भविष्य पर तवज्जो देंगे।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक समय बिताएंगे। दबी पड़ी रोमांस की भावना में  इश्क की आग लगेगी। सिंगल क्रश के साथ डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज प्यार भरा समय बिताते हुए साथी की गलत मांग के आगे झुकना पड़ सकता है। नए परिवेश में ढलने के लिए आप पूरी तरह से तैयार होंगे। सिंगल रिलेशन से जुड़े फैसले लेने में कंफ्यूज रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज सारा दिन बहुत ही ऊर्जावान रहेंगे। लव लाइफ में इसका इसका भरपूर यूज कर खूब मजा लूटेंगे साथी भी खुश रहेंगे। सिंगल एक्स को भुलाने का प्रयास करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज काम के बोझ के साथ रोमांस को फीका नहीं पड़ने देंगे। ये देखकर पार्टनर का मन पहले से भी ज्यादा जोश में आ जाएगा। सिंगल क्रश से मिलने के बहाने करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज प्रेम संबंधों में आयी गलतफहमियों को दूर करने के लिए हर बात क्लियर करेंगे दोनों के तन और मन को संतुष्टि मिलेगी। सिंगल लव लाइफ को शुरू करने के लिए बेकरार रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर की तरफ से दिया हुआ सिर्फ एक इशारा आपके अंदर प्यार की भावना को फिर से जगा देगा। सिंगल पुरानी बातों को भूलने में नाकाम रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर के लिए बेकरारियां बढ़ेंगी। सारा दिन बस उनके साथ समय बिताने का मन करेगा। सिंगल अपने एक तरफा प्यार की याद में खोए रहेंगे।

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News