लव राशिफल 19 जनवरी- तेरी आंखों की नमकीन मस्तियां

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 07:41 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अपने रोमांटिक जीवन को सही दिशा में ले जाने के लिए कुछ खास प्रयास करेंगे। पार्टनर के रंग में रंग के प्यार का आनंद लेंगे। सिंगल की लव लाइफ शुरु होगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज खट्टी-मीठी तकरार के साथ रोमांटिक पलों का मजा लेंगे। सारा दिन साथी को निहारने का मन करेगा। सिंगल का क्रश को देखकर प्यार में हाल-बेहाल हो जाएगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर रोमांटिक सा सरप्राइज देंगे। लव लाइफ में मिठास का अनुभव करेंगे। सिंगल का प्रपोजल क्रश के द्वारा स्वीकार किया जा सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के प्यार में इतने खोए रहेंगे की ऑफिस में भी काम में मन नहीं लगेगा। रोमांटिक लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए कुछ हटकर सोचेंगे। सिंगल अपने मन की बात घरवालों के सामने रखेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ घूमने जाएंगे। पब्लिक प्लेस पर भावनाओं को कंट्रोल में रखना भारी पड़ जाएगा। सिंगल पॉस्ट को भुलाने के लिए किसी का प्यार पाने को तरसेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी से जिंदगी भर साथ निभाने का वादा करेंगे। लव लाइफ में भी अच्छा ताल-मेल बना रहेगा। सिंगल रोमांटिक पार्टनर की तलाश में रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी से मिलने के लिए एक-एक पल वेट करना दुश्वार हो जाएगा। अपने उत्साह को नए सिरे से महसूस करेंगे। सिंगल किसी अजनबी पर ऐतबार कर बैठेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर की आंखों में अपने लिए प्यार देखकर प्रफुल्लित हो उठेंगे। उनके साथ मीठी-मीठी यादों को पलकों पर सजा कर रखेंगे। सिंगल का हंसमुख स्वभाव किसी खास को अट्रैक्ट करेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। काम की व्यस्तता के चलते साथी को सुख देने में नाकाम रहेंगे। सिंगल नए रिश्ते में गलतफहमियों को जगह न दें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर आपको खुश करने के लिए उपहार देंगे। साथी के सामने अपनी मोहब्बत को दिखाने के लिए उनकी हर बात मानेंगे। सिंगल अपने नए रिश्ते को लेकर खुश और उत्साहित होंगे ।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने लुक्स से साथी को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए मजबूर कर देंगे। आंखों ही आंखों में पार्टनर को रोमांस करने के लिए उत्सुक कर देंगे। सिंगल डेटिंग के लिए किसी खास के इंतजार में रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ बहुत ही रसपूर्ण रहेगी। इस इश्क का मजा लेने के लिए एकांत में समय बिताना पसंद करेंगे। सिंगल को पार्टनर मिल सकता है, प्यार का इजहार करने में हिचकिचाएंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News