लव राशिफल 18 जनवरी- खोए-खोए से हैं होश जिस्म जलने लगा...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 07:35 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर काफी एक्साइटेड रहेंगे। पार्टनर की तरफ से शारीरिक सुख के साथ मानसिक सुख भी मिलेगा। सिंगल अपने से वरिष्ठ उम्र के किसी व्यक्ति की तरफ आकर्षित हो जाएंगे।
 
वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ में मोहब्बत के रंग भरने के लिए साथी की मनपसंद जगह पर घूमने जाएंगे। दिल और दिमाग में रोमांटिक भावनाएं भरी रहेंगी। सिंगल की दोस्ती प्यार में बदल सकती है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपको महसूस होगा चारों तरफ रोमांटिक वातावरण बना हुआ है। लव लाइफ का खूब मजा लेंगे। क्रश को अचानक से देखकर सिंगल के दिल की धड़कने तेजी से बढ़ने लगेंगी ।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में चेंज लाने के लिए साथी कुछ नया करेंगे, जिससे मन प्रफुल्लित हो उठेगा। सिंगल इंटरनेट के माध्यम से किसी खास को खोजने में सफल होंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ एकांत में बैठकर प्यार की गहराइयों को अनुभव करेंगे। अन्य की लव लाइफ में थोड़ी सी कड़वाहट आ सकती है। सिंगल क्रश को प्रपोज करने का प्लान बनाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज अपने पार्टनर के रंग में रंगे रहेंगे। पब्लिक प्लेस में भी अपनी रोमांटिक भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। सिंगल का मन रोमांस करने को करेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज कार्यक्षेत्र में कोई आपके पास आने की कोशिश करेगा। अन्य पार्टनर के साथ अद्भुत रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे। सिंगल क्रश की तरफ से बेताब रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज रोमांटिक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, पार्टनर की इच्छाओ को पूरा करेंगे। सिंगल अपने पार्टनर का चुनाव बहुत ही ध्यान से करें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज न चाहते हुए भी काम की वजह से साथी से दूर जाना पड़ेगा लेकिन फिर भी फोन के जरिए अपनी रोमांटिक बातों को जारी रखेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन से बोर हो जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर से उपहार मिलने की संभावना है। साथी के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताने की कोशिश करेंगे। सिंगल अपना मन लगाने के लिए फ्लर्ट करते फिरेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ संबंध बनाने के लिए एकांत में समय बिताने का प्रयास करेंगे। मन की इच्छा पूर्ण करके सुकून मिलेगा। सिंगल साथी की तलाश में लगे रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ की बोरियत को दूर करने के लिए लॉग ड्राईव पर जाएंगे। इश्क के इतने मतवाले हुए फिरेंगे की सारा दिन बस पार्टनर का ही ख्याल सताएगा। सिंगल मिंगल करने के लिए खूब प्रयास करेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News