लव राशिफल 16 जनवरी- दिल चोरी साडा हो गया...

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 03:51 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अपने रिश्ते में प्यार की मिठास घोलने के लिए जुबान पर काबू रखना होगा। याद रखें, जो काम तलवार नहीं कर सकती वो मीठी धार कर देती हैं। संबंधों में नयापन फील करेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपको महसूस होगा साथी तो परफेक्ट पार्टनर हैं, कहीं न कहीं रिश्ते को संभालने में आप से ही चूक हो रही है। सिंगल भाग्यशाली रहेंगे, एक्स खुद से प्रपोज करेंगे और माफी मांगेगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज संबंध बनाने में गड़बड़ी हो सकती है, जिसका खामियाजा भविष्य में भुगतना पड़ सकता है। सिंगल अपने बिहेवियर में बदलाव लाकर पुराने संबंधों को फिर से जोड़ने का प्रयास कर सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपके अंदर दबी मोहब्बत की आग को भड़काने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे। जिसे दोनों खूब एंजॉय करेंगे। सिंगल लव रिलेशन को छोड़ घरवालों से अपनी शादी की प्लानिंग करने को कहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी मजबूरी की वजह से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना पड़ सकता है। फिर भी साथी रोमांस में स्पार्क बनाए रखेंगे। सिंगल जीवन में आगे बढ़ने के लिए पुरानी यादों को हमेशा के लिए दफन कर देंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ कुछ मजेदार तो कुछ हैरान करने वाली रहेगी। सिंगल नई उम्मीदों और अलग प्लानिंग के साथ डबल होने के लिए प्रयास करेंगे, मनचाही सफलता मिलेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज एक्स का मिलना पूरी तरह से जिंदगी को बदल कर रख सकता है। वर्तमान साथी के साथ रिश्ते को मजबूती के साथ बांध कर चलना होगा। मेरिड परिवार को आगे बढ़ाने की सोचेंगे। सिंगल एक नये सिरे से जीवन शुरू करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी का दिल जीतने के लिए अपने अंदर कुछ क्वालिटीज को डेवलप करना होगा, तभी सुखद संबंध बनेंगे। सिंगल को एक्स में वो गुण दिखेंगे, जो उन्हें परफेक्ट लाइफ पार्टनर के लिए चाहिए थे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ से निराश रहेंगे लेकिन आप उन्हें खुश रखने की पूरी कोशिश करेंगे। उनका दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। सिंगल के शादी की बात आगे बढ़ेगी, एक नये परिवार के साथ रिश्ता कायम होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज रोमांस से कोसों दूर रहेंगे, वर्क लोड के नीचे खुद को फंसा हुआ महसूस करेंगे लेकिन साथी का केयरिंग बिहेवियर आपकी भावनाओं को समझेगा। सिंगल की लाइफ में क्रश का रोल काफी खास रहेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी बहुत बिजी रहने वाले हैं, फिर भी टाइट शेड्यूल से आपके साथ टाइम स्पेंड करने के लिए समय निकालेंगे, रिश्ते में गर्माहट बनी रहेगी। सिंगल क्रश को पटाने के रेज्यूलेशन को अच्छे फेथ के साथ पूरा करेंगे। 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर का तारीफ करना बहुत खुशी देगा। मोहब्बत के दीवानेपन को बढ़ाएगा। सिंगल अपने दृढ़ संकल्पों को कायम रखते हुए मनचाहे साथी की खोज जारी रखेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News