लव राशिफल 31 दिसंबर - मोहब्बत का कोई चेहरा नहीं फिर भी वो हसीन है

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 07:52 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रोमांस को लेकर भावुक और तीव्र भावनाओं से रुबरु होंगे, कामुक अंतरंग संबंध बनाने के लिए इंटरनेट को माध्यम बनाएंगे। सिंगल डबल होने के लिए अपनी पर्सनैलिटी में सजावटी तत्व जोड़ेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का प्यार जुनून पैदा करेगा, अंतरंगता का हर पल एंजॉय करेंगे। सिंगल निजी सेटिंग के लिए किसी से मदद लेंगे, जो भविष्य में परेशानी का कारण बन सकती है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज दैनिक जीवन के दबाव से बचने के लिए साथी के साथ छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। सिंगल इस तथ्य से इंकार नहीं कर पाएंगे की उन्हें मोहब्बत तो थी लेकिन मानने से डरते थे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज रोमांस और रिलैक्सेशन के लिए परफेक्ट माहौल बनाने में साथी का सहयोग गजब का मजा देगा। सिंगल को भीड़भाड़ वाले इलाके में अपना खोया प्यार मिलेगा, दिल के तार फिर से बजेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अत्यधिक गर्म क्षणों के दौरान एक ताज़ा राहत सुनिश्चित करेंगे। लव बॉड मजबूत होगा। सिंगल की भव्य सेटिंग होगी, जिससे दोस्तों में जलन की भावना आएगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी आपकी इच्छा की लपटों को एक पल में उड़ा देंगे, जिससे संबंधों में तनाव आएगा। सिंगल अपनी लव लाइफ के लिए एक संतुलित सेटिंग बनाने हेतु तीव्र प्रयास करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज थोड़े से खूबसूरत लम्हों में साथी से ढेर सारा प्यार पाकर खुशी से झूम उठेंगे। सिंगल प्यार के रंग में न चाहकर भी रंग जाएंगे, लाइफ में बहुत सारी खुशियां आएंगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ में कुछ नयापन लाने के लिए लंबी ट्रिप पर जाने का प्‍लान बनाएंगे। नया माहौल, नए नजारे दोनों का साथ रिश्ते में गर्माहट लाएगा। सिंगल पर प्‍यार का पक्का रंग चढ़ेगा। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज हैप्पी लव लाइफ के लिए फ़ॉलो करेंगे खास रूल्‍स तो जीवन में आएगी ढेरों खुशियां, खूबसूरत नजारे रिश्ते में लाएंगे प्यार भरी गर्माहट। सिंगल मोहब्बत का सफर शुरु करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज प्यार के खूबसूरत लम्हें प्राप्त करने के लिए सुनहरी मौके का इंतजार करेंगे। सिंगल नए रिश्ते में बंधने से पहले घर वालों से सलाह करेंगे, तभी सुखद संबंधों का निर्वाह कर पाने में सफल होंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज एक-दूसरे का साथ और रोमांस भरी बातें, आपको करीब लाएंगे। अपनी खास बातों को आपस में साझा करेंगे, बातचीत से हल करेंगे सभी समस्‍याएं। सिंगल को लव प्रपोजल मिलेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पुराने रिश्‍ते में दूरियां पनपने लगेगी, नए रिश्ते की शुरुआत होगी। अन्य अपनी लव लाइफ के लिए क्वालिटी टाइम निकालेंगे। सिंगल को लव प्रपोजल मिलने से एक नया उत्साह मन में जागेगा।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News