लव राशिफल 7 दिसंबर- तुम आ गए हो नूर आ गया है...

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 08:05 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में गजब का सुख प्राप्त होगा। परिवार के सामने गुपचुप तरीके से चल रहा रिश्ता खुल सकता है। सिंगल को महसूस होगा जिंदगी बहुत छोटी है, उसे खुल कर जिएं।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के हावभाव में रोमांटिक बदलाव देखकर हैरानी होगी।  सिंगल परिवार के दायित्व उठाने में खुद को असमर्थ समझेंगे, लिव इन रिलेशन अपनाने में सहजता का अनुभव करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज ऑफिस की समस्या और तबीयत को नजरअंदाज कर साथी आपके साथ हर कठिन परिस्थिती में खड़ा रहेगा। सिंगल एक रिश्ते की डोर में बंधने के लिए बेताब रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी की खुशी के लिए कुछ नया ट्राइ करने से दोनों का लव बॉन्ड स्ट्रांग होगा। अपने एक्स को दोस्त की बांहों में देखकर पैरों तले से धरती खिसक जाएगी। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज रिश्ते की नकारात्मकता का प्रभाव तन और मन पर पड़ेगा। लव लाइफ के प्रति उदासीनता रहेगी। कोई लाख बहाने करके सिंगल का दिल चुरा लेगा, परिवार से आपके रिश्ते को मंजूरी मिलेगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) अपनी लव लाइफ को उदासीनता से बाहर निकालने के लिए साथी का भरपूर प्रयास रंग लाएगा। वाद-विवाद को भूलकर लव लाइफ जीने का आनंद लेंगे। सिंगल बेहद खूबसूरत रिश्ते में बंधेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) नकारात्मकता के जहरीले बीजों से रिश्ते को नष्ट होने से बचाएंगे, साथी आपकी समझदारी से प्रसन्न होंगे। सिंगल को अनुभव होगा अकेलापन उन्हें चैन से जीने नहीं देगा। लिव इन रिलेशन में रहने का मन बना सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी की जल्दबाजी मूड ऑफ कर देगी, लव लाइफ से असंतुष्ट रहेंगे। सिंगल के अवैध संबंध भविष्य के लिए चिंता का सबब बन सकते हैं, सावधान रहें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का स्पेशल ट्रीटमेंट जन्नत की सैर करवाएगा। सिंगल होने वाले पार्टनर की इधर-उधर से सुनी-सुनाई और अधकचरी बातों पर पहले अच्छे से गौर फरमाएं, फिर रिश्ते में बंधने का फैसला करें। 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी पर रोमांटिक इन्वोल्व्मेंट कुछ इस कदर हावी रहेगी की वे आपको एक पल के लिए अपने से जुदा नहीं होने देंगे।  सिंगल फ्रेंड्स विद बेनिफिट्स की तर्ज पर चलने का फैसला लेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लव लाइफ को सुखदायक बनाने के लिए पहले अपनी सोच को पॉजिटिव करें। सिंगल दोस्ती का फायदा उठाकर कोई गलत कदम उठा सकते हैं, संभलकर रहें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ के लिए पहल करनी पड़ेगी तभी पूर्ण तृप्ति मिलेगी। सिंगल अपने अनुभव के आधार पर खुद के लिए बेहतरीन साथी खोजने में कामयाब होंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News