लव राशिफल 28 नवंबर- तू पहला-पहला प्यार है मेरा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2023 - 10:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज दिन-रात रोमांस भरे बीतेंगे। पार्टनर के साथ प्रेम के समुंदर में गोते लगाएंगे और हसीन सपनों की दुनिया में खोए रहेंगे। सिंगल अकेलापन दूर करने के लिए दोस्तों के साथ वक्त बिताना पसंद करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर को किसी काम से दूर जाना पड़ सकता है, रोमांटिक लाइफ का मजा नहीं ले पाएंगे लेकिन उनकी प्यार भरी बातों नशा बना रहेगा। सिंगल का मन क्रश की अदाओं पर डांवाडोल रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ से ब्रेक लेकर अपने पार्टनर के साथ फ्यूचर प्लानिंग करेंगे। साथी के साथ तारों की छांव में बैठकर पुरानी रोमांटिक बातों को याद कर खुशियां बांटेंगे। सिंगल का अपने पहले प्यार से मिलन होगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए नए-नए तरीके आजमाएंगे। साथी की इच्छा पूरी करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे। लव लाइफ में गर्माहट बरकरार रहेगी। सिंगल का मन अशांत रहेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ खट्टी-मीठी नोंक-झोंक चलती रहेगी, जिससे प्यार और बढ़ेगा।  बाहर घूमने या कैंडल लाइट डिनर पर जाएंगे। सिंगल अकेलेपन की वजह से लो फील करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी अदाओं को देखकर मर मिटेंगे। साथी की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए खास समय निकालेंगे। सिंगल डेटिंग एप पर फ्लिर्टिंग करके टाइमपास करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर की तरफ से प्यार के शुभ संकेत मिलेंगे। अंतरंग संबंधो का दिल खोलकर मजा लेंगे। सिंगल का मन प्यार पाने को तरसेगा लेकिन अभी डबल होना थोड़ा मुश्किल है।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए रोमांटिक ट्रिप का प्लान करेंगे। सिंगल क्रश की चाहत प्राप्त करने के लिए परेशान होंगे लेकिन खूबसूरत सरप्राइज खुद चलकर आएगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ थोड़ा मन-मुटाव हो सकता है लेकिन यह आपके प्रेम संबंध को और भी गहरा करेगा। सिंगल के लिए दिन शुभ रहेगा, कोई खास जिंदगी में आएगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ अंतरंग संबंधों का मजा लेंगे। आपकी ऊर्जा को देखकर पार्टनर आश्चर्यचकित रह जाएगा। सिंगल दोस्तों के साथ रोमांटिक फीलिंग्स को शेयर करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक डेट पर जाएंगे। पब्लिक प्लेस पर शादी का प्रपोजल मिलेगा। सिंगल का मन रोमांस करने को करेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर का हाथ पकड़कर दुनिया को भुला बैठेंगे और उन्हीं में खोए रहेंगे। इन रोमांटिक पलों को कैमरे में समेट लेंगे। सिंगल को एक्स दोबारा से प्रोपोज कर सकता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News