लव राशिफल 19 नवंबर- हम दीवाने हो जाएं, एक दूजे में खो जाएं

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 08:06 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर लव लाइफ को लेकर काफी उत्साहित नजर आएंगे। बार-बार साथी के साथ रोमांस करने का मन करेगा। सिंगल का मन अकेला होने की वजह से दुखी रहेगा।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज प्रेम संबंधों को लेकर दिमाग से नहीं बल्कि दिल से फैसले लेंगे। साथी के साथ सारा दिन प्यार में डूबे रहेंगे। क्रश की तरफ से जवाब न मिलने पर मन थोड़ा विचलित रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ में गलतफहमी पैदा होने की आशंका है। ईगो को छोड़ साथी के साथ प्यार से बात करने पर ही मसला हल होगा। सिंगल लोगों के जीवन में कोई खास प्रवेश करेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर की खूबियों के साथ-साथ उसकी कमियों को भी दिल से अपनाएंगे। जो लव लाइफ के लिए बेहतर फैसला साबित होगा। सिंगल की आंखे चार होंगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर आपके प्यार में खोया रहेगा। दिन-रात की परवाह किए बिना सारा समय आपके साथ व्यतीत करेगा। अविवाहित लोग विवाह करने के बारे में सोच रहे हैं, तो सफलता प्राप्त होगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज किसी तीसरे की वजह से रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है। अन्य अपनी रोमांटिक लाइफ का मज़ा लेंगे। किसी पब्लिक प्लेस में सिंगल को प्यार का अहसास होगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आप थोड़ा सा मूडी हो सकते हैं और इसी मूडीपन से अपने प्रेमी का दिल जीत लेंगे। चारों तरफ प्यार का वातावरण बना रहेगा। सिंगल अपने प्यार का इजहार करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)
आज पार्टनर आपकी अदाओं पर फिदा हो जाएंगे। प्यार भरी बातें करके सारा समय व्यतीत करेंगे। सिंगल अपना मन बहलाने के लिए प्रोन मूवीज का सहारा लेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के मन की बात जानने के लिए उनसे खूब सारी बातें करेंगे। हर पल खुशी से गुजारना पसंद करेंगे। सिंगल लोगों के लिए दिन-रात असमंजस से भरे रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)  लव लाइफ व्यतीत कर रहे लोगों के लिए आज का दिन खुशनुमा और रोमांटिक रहने वाला है। सिंगल नए रिश्ते को शुरू करने से पहले किसी वरिष्ठ की सलाह लेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज नीरस रिश्तों में रस लाने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे। शादीशुदा लोगों का जीवन सामान्य और प्यार भरा रहेगा। सिंगल क्रश से मिलने के लिए बार-बार बहाने करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज संबंध बनाने को लेकर साथी से थोड़ी अनबन हो सकती है। खुद से अधिक साथी का खुशी का ध्यान रखेंगे। सिंगल का मन इधर-उधर भटकेगा।

PunjabKesari kundli 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News