लव राशिफल 7 जनवरी - बस तेरा साथ हो चाहे जो बात हो

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 03:14 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अपने भविष्या को लेकर कोई बड़ा निर्णय करेंगे। पहले खुद विचार करें की आप उनसे दिल से प्यार करती हैं या ये पूर्णतः मस्तिष्क का खेल है।
उपाय- बिस्तर पर लाल रंग की बेडशीट बिछाएं।

वृष- आज एक्स से मुलाकात होगी। लव स्टोरी की नई शुरुआत हो सकती है। अन्य की लव लाइफ में खूब मौज-मस्ती के साथ प्यार परवान चढ़ेगा।
उपाय- पीपल की परिक्रमा करें।

मिथुन- आज किसी जान-पहचान वाले के प्रति रोमांटिक प्रेम का अनुभव होगा। अपने अंदर की डिजायर को पूरा करने की भरपूर कोशिश करेंगे।
उपाय- गुड़ खाएं भी और दान भी करें।

कर्क- प्यार हर किसी के लिए अलग रूप में होता है। साथी की भावनाओं को समझें, जरुरी नहीं हर बात बोल कर की जाए। कुछ बातें आंखों के इशारे भी समझाते हैं।
उपाय- सुन्दरकाण्ड का पाठ करें।

सिंह- आज पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर कुछ परेशानी होगी। लव लाइफ को लेकर भी कोई खास उत्साह नहीं रहेगा। साथी से दिल की बात शेयर करें।
उपाय- हनुमान जी के मन्दिर में घी का दीपक जलाएं।

कन्या- आज सिंग्लस की लाइफ बदल सकती है, अजनबियों के बीच अपने प्यार से मुलाकात होगी। अन्य की लव लाइफ में प्यार और रोमांस का नशा बना रहेगा।
उपाय-  'ऊं श्रीं वर प्रदाय श्री नामः' मन्त्र का जाप करें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें 

तुला- आज संभव है पहली नजर में प्यार हो जाए लेकिन आपकी महत्वकाक्षाएं इस सिद्धांत को नकार देंगी। लव लाइफ से दूरी बनाकर रखेंगे।
उपाय- चण्डिका स्त्रोत का पाठ करें।

वृश्चिक- आज लव लाइफ को लेकर किसी बड़ी परेशानी से गुजरना पड़ सकता है। सेक्स थेरेपिस्ट से सलाह लें, जल्दी सब ठीक हो जाएगा। घबराहट में आकर किसी अन्य से इसका जिक्र न करें।
उपाय- हनुमान जी की उपासना करें।

धनु- आज साथी से नाराजगी के बावजूद उनके लिए मन में सॉफ्ट कॉर्नर रहेगा। व्यक्तिगत रूप से अनुभव करेंगे की गलती आपकी थी। लव लाइफ में कोई खुमार नहीं रहेगा।
उपाय- दुर्गा स्त्रोत का पाठ करें।

मकर- आज लव लाइफ में घबराहट महसूस करेंगे। उनकी आदतें और पसन्द-नापसंद के प्रति भी टेस्ट चेंज रहेगा। साथी का बदला रुप अच्छा नहीं लगेगा।
उपाय- हनुमान जी को सिन्दूर चढ़ाएं।

कुंभ- आज लव लाइफ में इंटिमेसी और लगाव की भावना बनी रहेगी। रोमांटिक प्रेम भरी बातें तन और मन को मजबूत आकर्षण प्रदान करेंगी।
उपाय- मां काली की आराधना करें।

मीन- आज लव लाइफ के प्रति समर्पण की भावनाएं रहेंगी। पार्टनर शारीरिक रूप से आकर्षित करेंगे। जुनून की हद तक एंजॉय करेंगे।
उपाय- पीपल को जल दें।

PunjabKesari kundli

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News