लव राशिफल 23 अक्टूबर- तुम समझे नहीं ये खामोशी क्या चीज़ है

2020-10-23T06:40:20.893

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ में तनाव से मुक्ति मिलेगी। प्रेम का मार्ग खुलेगा। पार्टनर अपनी अदाओं से आपको रिझाने में कामयाब रहेंगे। स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। आज दिल की बात करने का अच्छा मौका है।
उपाय- घर में श्रीयंत्र स्थापित करें।

वृष- लव लाइफ में सुख भरे पलों की प्राप्ति होगी। रिश्ते में रोमांच बनाए रखने के लिए कुछ खास एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिलेगा। जो संतुष्टि प्रदान करेगा।
उपाय- दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

मिथुन- आज लव लाइफ के लिए दिनमान बहुत बढ़िया रहने वाला है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर अथवा लिव इन रिलेशन की शुरुआत हो सकती है। सारा दिन खुशनुमा रहेगा।
उपाय- मां दुर्गा को मीठे पान का भोग लगाएं।

कर्क- लव लाइफ में कुछ तनाव देखने को मिल सकता है। प्यार, इश्क और मोहब्बत बोरिंग लगने लगेंगे। पार्टनर से लगाव कम होगा, ऐसे लगेगा जैसे अब कोई थ्रिल नहीं रहा।
उपाय- मां दुर्गा को सिंदूर अर्पित करें।

सिंह- लव लाइफ में प्रेम और रोमांस बना रहेगा। दिल की बात साथी के सामने रखें। रोमांटिक रिलेशनशिप से मनचाही संतुष्टि हासिल होगी। फैमिली में अशांति का माहौल रहेगा।
उपाय- मां कालरात्रि के आगे तेल का दीपक जलाएं।

कन्या- लव लाइफ में बढ़ रहे तनाव को दूर करने का प्रयास करें। ऐसा न हो की भटक जाएं। जाने-अनजाने सुकून तलाशने की चाह में नया रिश्ता बन जाए। ऐसे रिश्ते से बचने का प्रयास करें।
उपाय- महागौरी के चरणों में गुलाब के फूल अर्पित करें।

तुला- आज फैमिली लाइफ खुशनुमा रहेगी। संतान का सुख भरपूर मिलेगा। अंतरंग रिश्तों में मुखौटा ओढ़ कर रखना ही बेहतर होगा। भावनात्मक सहारा पाने की लालसा बनी रहेगी।
उपाय- मां के सामने बैठकर या देवी सर्वभुतेषु लक्ष्मीरूपेण संस्थिता मंत्र का 108 बार जाप करें।

वृश्चिक- आज साथी के साथ आपकी कथनी और करनी में अंतर होगा। जिससे वो नाराज हो सकते हैं। बेवजह रिश्ते में तनाव लाने का काम न करें। असंतुष्ट रहेंगे, ध्यान यहां-वहां भटकेगा।
उपाय- घी का दीपक जलाकर माता के मंत्रों का जाप करें।

धनु- आज लव लाइफ में तनाव अपनी जगह बना लेगा। दोनों पार्टनर में सहनशक्ति कम होगी, किसी भी मामले में एडजस्ट करने को तैयार नहीं होंगे। विचार करें आपको पार्टनर चाहिए या पैकेज।
उपाय- मां दुर्गा को इत्र अर्पित करें।

मकर- लव लाइफ में चल रहा तनाव कम होगा। अपनी हर डिज़ायर को पार्टनर के सामने जाहिर करेंगे। एक-दूसरे को समझने का मौका मिलेगा। लव से लेकर लस्ट तक की इच्छा पूरी होगी।
उपाय-  लौंग और कपूर से महागौरी की आरती करें।

कुंभ- लव लाइफ के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। पार्टनर आपकी शारीरिक, मानसिक, आर्थिक और सामाजिक ज़रूरतों को पूरा करने का प्रयास करेगा। जिससे रिश्ते में सकारात्मकता बढ़ेगी।
उपाय- ऊं ह्रीं वाग्वादिनी भगवती मम कार्य सिद्धि कुरु कुरु फट् स्वाहा मंत्र का जाप करें।

मीन- आज लव लाइफ में मनचाहे नतीजे मिलेंगे। पार्टनर का प्यार भरा अंदाज़ तन और मन में एक सिहरन पैदा करेगा। जो बहुत रोमांचित करेगा। बंद कमरे में लंबा समय व्यतित होगा।
उपाय- कन्या पूजन करें।


Niyati Bhandari

Related News