लव राशिफल: अब ये दिल न रहा मेरे बस में

2020-03-26T09:13:49.44

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- आज इन राशि वालों के जीवन में प्यार की बरसात होगी। एक दूसरे के ज्यादा से ज्यादा समय बीताएंगे जिससे इनका रिश्ता एक पड़ाव आगे बढ़ेगा। मगर ध्यान रखें किसी तरह की बात दिल पर न लगाएं। इससे बेमतलब का झगड़ा हो सकता है।

वृष- सितारा आपकी लव लाइफ के लिए अच्छा प्रभाव लाएं हैं। दूरियां कम होंगी और प्यार बढ़ेगा। आपकी खुशियों के कारण पूरे परिवार में खुशनुमा माहौल होगा। कहने का अर्थ है पार्टनर के साथ अपना रिश्ता इसी तरह मज़बूत करें। इससे जीवन खुशनुमा होगा।

मिथुन- आपके लिए समय मिला जुला प्रभाव लाया है। यानि आप में कभी प्यार होगा तो कभी तकरार। मगर आख़िर में आपके रिश्तों में प्यार की खुशबू महकती दिखाई देगी। एक दूसरे से किसी भी बात पर बहस न करें।

कर्क- इस राशि वाले लोगों के दिल में एक दूसरे के लिए प्यार तो जागेगा परंतु अपने अहम के आगे इनकी प्यार कम पड़ेगा। हो सकता है इनका रिश्ता गलत ट्रेक पर चला जाए। अगर अपनी प्यार की गाड़ी को ठीक पटरी पर लाना चाहते हैं तो जितना हो सके ऐसी बातों को नजरअंदाज़ करें जिसमें आप दोनों के विचारों में मतभेद हो। वरना आपका रिश्ता बनता बनता बिगड़ सकता है।

सिंह- इस राशि वालों को अपने पार्नटर का पूरा स्पोर्ट मिलेगा। मगर इसका मतलब ये नहीं है कि आप इसका फायदा उठाएं। हो सकता है इससे आपको अपने साथी में चिड़ाचिड़ पन नज़र आए। जिससे आपके हालात अच्छे होने की बजाए बदतर हो जाएं।

कन्या- आप लोगों के मन में अपने पुराने प्यार की एक कस्क उठेगी। मगर बेहतर होगा आप इसे दबा दें। वरना ये आपके आज को प्रभावित करेगा। जिसके परिणाम आप की सोच के भी परे होंगे। इसके लिए करें क्या कि ज्यादा से ज्यादा समय अपने पार्टनर के साथ बिताएं।

तुला- तुला वालों आप अपने पार्टनर के करीब आएंगे। आप एक दूसरे के साथ अपने मन की बातें खुलकर जाहिर करेंगे। इसमें कुछ ऐसी बातें भी होंगी जो आपका दिल दुखा सकती हैं। मगर इससे एक अच्छी चीज़ ये होगी कि आप दोनों के बीच चल रही गलतफहमियां दूर होंगी। जिससे रिश्ते में एक अच्छा मोड़ आएगा।

वृश्चिक- आप लोग जितना हो सके कुछ दिन अपने पार्टनर से बातचीत करने में परहेज़ रखें। क्योंकि हो सकता है ऐसा करने से आप दोनों का झगड़ा हो जाए और इस हद तक पहुंच जाए की आप रिश्ता खत्म करने के बारे में विचार करने पर मज़बूर हो जाएंगे।

धनु- आप लोगों के लिए समय बहुत ही अच्छे व शुभ प्रभाव लाया है। अपने प्यार को पाने के लिए आप जो भी कदम उठाएंगे उनका सफल होना निश्चित है। मगर इस बात का खासा ध्यान रखें कि कोई ऐसी बात मुंह से न निकालें जिससे आपका पार्टनर नाराज़ हो जाएं।

मकर- इस राशि के जो लोग अपने बीते हुए कल से बाहर निकलने के लिए किसी और का सहारा ले रहे हैं, तो ध्यान रहे उस सहारे में प्यार की तलाश न करें। वरना हो सकता है ऐसा करने से आप अपनी अच्छी खासी दोस्ती से भी हाथ धो बैठे।

कुंभ- अपने सेहत का खास ध्यान रखें। किसी भी बात तो हल्के में न लें। छोटी सी छोटी बीमारी पर नज़दीके के मैडिकल शॉप पर जाकर अपना चैकअप करवाएं और दवाई लें। क्योंकि इससे न केवल आपको बल्कि आपके पार्टनर को भी परेशानी हो सकती है।

मीन- इस राशि के लोग अपने पार्टनर की सेहत का खास ध्यान रखें। ज़री सी लापरवाही आपको हावी पड़ सकती है। वैसे घबराने की कोई ज़रूरत नही है। पार्टनर के साथ रिश्ते पहले से अच्छे ही होंगे।


Jyoti

Related News