Kundli Tv- अगर अपनों का छूट रहा है साथ तो ये पढ़ना न भूलें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 04:11 PM (IST)

PunjabKesari

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

PunjabKesari
कई बार न चाहते हुए भी घर में क्लेश हो जाता है या अन्य कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में कुछ पारंपरिक उपाय करने का प्रचलन है। विभिन्न मान्यताओं के अनुसार कुछ न कुछ उपाय करके उस कठिनाई से निकलने का सभी प्रयास करते हैं। ऐसे ही कुछ उपाय यहां दिए जा रहे हैं-

PunjabKesari
सेंधा या खड़े नमक का एक टुकड़ा शयनकक्ष के एक कोने में रखें। इस टुकड़े को महीने भर के बाद बदल दें और दूसरा नया टुकड़ा रख दें। इससे पति-पत्नी में क्लेश नहीं रहेगा।

PunjabKesari
घर में धन का प्रवाह बनाए रखने के लिए कांच का एक गिलास लेकर उसमें पानी और नमक मिलाकर घर के नैऋत्य कोने में रख दें और उसके पीछे लाल रंग का एक बल्ब लगा दें। पानी और नमक बदलते रहें।

PunjabKesari
अगर कोई लंबी बीमारी से ग्रसित है तो उसके सिरहाने कांच के एक बर्तन में नमक रखें। एक सप्ताह बाद उस नमक को बदल कर दोबारा नमक रख दें। धीरे-धीरे सेहत में सुधार होने लगेगा।

PunjabKesari
यदि मन अशांत, चिंतित या बेचैन है तो नमक मिले हुए जल से स्नान करें। इसके अलावा दोनों हाथों में साबुत नमक भर कर कुछ देर रखे रहें, फिर वॉश बेसिन में डालकर पानी से बहा दें।


यदि भोजन करते समय आपको दाल या सब्जी आदि में नमक या मिर्च कम लगे तो ऊपर से न डालें। ऐसे में काला नमक या काली मिर्च का प्रयोग करें। ऐसा करने से शनि, चंद्र और मंगल का दुष्प्रभाव नहीं होगा।

चुपके से घर के मेन गेट पर रखें ये चीज़ें, मिलेगा पैसा (देखें VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News