June 2023 Monthly rashifal Scorpio: जानें, वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा जून का महीना

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 10:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

June Monthly rashifal Scorpio जून मासिक राशिफल: आज बात करेंगे वृश्चिक राशि के जातकों के बारे में कि उनके लिए जून का महीना कैसा रहेगा। शनि आपकी कुंडली में चौथे भाव में गोचर कर रहे हैं। ये शुभ गोचर नहीं है। शनि से जुड़ा दान आपको जरूर करना चाहिए। राहु और गुरु छठे भाव में हैं। बुध छठे भाव में शुभ गोचर में होते हैं। सूर्य सप्तम में हैं। ये गोचर शुभ नहीं है। शुक्र और मंगल नौवें भाव में हैं। शुक्र का गोचर शुभ है।

बुध 7 जून को राशि परिवर्तन करेंगे और सप्तम में आ जाएंगे। ये गोचर भी आपके लिए शुभ नहीं है। सूर्य 15 जून को अष्टम में आ जाएंगे। ये भी शुभ गोचर में नहीं हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

Status of Karma Sthana in the month of June जून महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: आय का फ्लो बना रहेगा। गुरु की दृष्टि धन भाव के ऊपर बनी हुई है। सूर्य का अष्टम में जाना काम को थोड़ा प्रभावित कर सकता है। ग्रोथ में थोड़ी सी दिक्कत आ सकती है।

Relationship status in June जून महीने में रिलेशन की स्थिति: सप्तम में बुध है और ये लग्न को देख रहे हैं। ये शुभ गोचर में नहीं हैं चूंकि यह इसके बहुत ज्यादा अच्छे फल नहीं करेंगे। बुध का एक भाव है अष्टम और एक भाव है ग्यारहवां। सप्तम भाव का स्वामी शुक्र मंगल के साथ है। मंगल की दृष्टि शनि के ऊपर भी पड़ रही है। यहां से सुख देखा जाता है। वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें 15 जून के बाद आपको गुस्सा ज्यादा आ सकता है। सिंगल के लिए पंचम भाव पापकर्तरी योग में है। ये शुभ नहीं है।

Health status in the month of June जून महीने में सेहत की स्थिति: हेल्थ के लिए छठे भाव में राहु का गोचर। सूर्य अष्टम में आ जाएंगे। सूर्य हेल्थ के कारक ग्रह हैं। यदि ब्लड से रिलेटेड कोई प्रॉब्लम चल रही है तो वहां पर दिक्कत बढ़ सकती है। दवाई समय से लेते रहें।

Education status:  स्टडी के लिहाज से समय ठीक है। बुध लग्न को देख रहे है। गुरु का छठे जाना अच्छा नहीं है लेकिन इसके बावजूद बुध का आपके लग्न को देखना एक तरीके से बढ़िया है। 

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News