Guruwar Ke Upay: आर्थिक लाभ, सफलता और रिश्तों में सुख देगा ये उपाय

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 07:24 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Thursday Astro Tips for Money Wealth and Good Luck: कई बार जीवन में ऐसी विषम स्थिति आ जाती है कि काफी प्रयास के बावजूद हमें सफलता नहीं मिलती और हम परेशान एवं मायूस हो जाते हैं। ऐसा अक्सर बच्चों के विवाह, नौकरी, मकान आदि के संबंध में देखा जा सकता है।

PunjabKesari Guruwar Ke Upay

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari Guruwar Ke Upay
इसके लिए सर्वप्रथम साबुत हल्दी की गांठ सात, जनेऊ जोड़ा सात, सुपारी सात, पीले पुष्प सात, पंद्रह का यंत्र संख्या 7, गुड़  की डली सात, इन सबको इकट्ठा करके गुरुवार के दिन प्रात: गुरु की होरा में, या दिन में कभी भी जब गुरु की होरा हो, सामने पाटला (छोटी चौकी) रख कर पूर्व में मुंह करके बैठ जाएं। पाटे पर पीला कपड़ा बिछा लें तथा एक-एक कर सभी सामान कपड़े पर रखते जाएं। सामान रखते समय अपने काम का चिंतन एवं इष्ट देवता का निरंतर ध्यान करते रहें और सारा सामान कपड़े में रख कर पोटली बांध लें।

PunjabKesari Guruwar Ke Upay
जिस समय यह कार्य करें, उस समय 11 वर्ष से कम आयु के सात बच्चों को पड़ोस से बुलाकर अपने पास बिठा लें। कपड़े में गांठ बांधने के बाद सभी बच्चों को पीले रंग की मिठाई (केसर की बर्फी) थोड़ी-थोड़ी, प्रसाद के रूप में दें तथा कुछ धनराशि भी प्रत्येक बच्चे को देकर उन्हें आदर से विदा करें। गांठ बंधे कपड़े को किसी उपयुक्त निजी स्थान पर रख दें। भगवान की कृपा से आपके सारे रुके हुए कार्य पूरे होने की संभावनाएं जागृत होने लगेंगी। अपने इच्छित कार्य के पूरा होने पर सभी सामान को शुभ दिन किसी नदी, तालाब या सरोवर में प्रवाहित कर दें, या किसी मंदिर में चढ़ा दें। आपकी मनोकामना पूर्ण होगी।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News