Government job: आज से ठीक 1 महीने बाद आपके पास होगी सरकारी नौकरी, जानें कैसे

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 06:54 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Sarkari Naukari Pane Ke Upay: हमारे जीवन में ग्रहों का प्रभाव जीवन के हर पक्ष पर पड़ता है जैसे कि 9 ग्रह कुंडली में अपना असर दिखाते हैं। इन अलग-अलग ग्रहों के कारण जीवन के अलग-अलग पहलू प्रभावित होते हैं जैसे कि मान-सम्मान तरक्की के लिए बृहस्पति गृह, ऐश्वर्या के लिए शुक्र, मानसिक शांति के लिए चंद्र, व्यापार के लिए बुध और सरकार से लाभ लेने के लिए या कह लीजिए सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए सूर्य का प्रभाव कुंडली में कैसा है ? यह देखा जाता है। यूं तो उच्च पद, सत्ता दिलाना और सरकार से लाभ के लिए सरकारी नौकरी प्राप्त करने हेतु कोई एक ग्रह भी अगर अपना अच्छा फल देने पर आ जाए तो व्यक्ति को उपलब्धियां प्राप्त करा देता है। सरकारी नौकरी के लिए जो सबसे जरूरी ग्रह देखने लायक है, वह है सूर्य, बृहस्पति और शनि। यह तीनों ऐसे हैं कि इन ग्रहों की गणना या इनकी शुद्धता बढ़ाएं बिना सरकार या सरकारी काम से लाभ मिलना मुश्किल होता है। बहुत बार ऐसा देखा गया है कि व्यक्ति सारा जीवन ही सरकारी नौकरी प्राप्त करने के प्रयास में लगा रहता है परंतु उसका यह प्रयास अथक मेहनत के बाद भी सफल नहीं हो पाता इसलिए इन ग्रहों को शुभ करने के लिए कुछ विशेष प्रयत्न व उपाय किए जाने चाहिए। जिससे कि शीघ्र लाभ प्राप्त हो और समय रहते सरकारी नौकरी की प्राप्ति हो।

PunjabKesari Sarkari Naukari Pane Ke Upay

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

Astro Remedies for Government Job : सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए सूर्य ग्रह बलवान रहे इसके लिए विष्णु भक्ति अति आवश्यक होती है। भगवान विष्णु के सहस्त्रनाम का जाप और उनके मंदिर में केसर चढ़ाने से सरकारी नौकरी के रास्ते खुल जाते हैं।

PunjabKesari Sarkari Naukari Pane Ke Upay

यदि किसी व्यक्ति को विशेष स्थान में सरकारी नौकरी चाहिए जैसे कि बैंक में तो बुध ग्रह अच्छा करने के लिए सूर्य बुध का उपाय करें। जिसमें की वानरों को गुड़ चना डालें, बकरी को गेहूं से बना दलिया खिलाना भी लाभकारी सिद्ध होता है।

इसी प्रकार यदि आर्मी में पुलिस के क्षेत्र में सरकारी नौकरी चाहिए हो तो मंगल और सूर्य इन दो ग्रहों को बलि करना आवश्यक हो जाता है। ऐसे में हनुमान जी के मंदिर लाल मानिक के बने यंत्र, 8 किलो गुड़ और 8 लाल रंग के पुष्प चढ़ाकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करें, नौकरी के रास्ते खुल जाएंगे।

कोर्ट-कचहरी के मसले या उच्च पद की प्राप्ति या न्याय से संबंधित किसी पदवी की प्राप्ति के लिए सूर्य और शनि दोनों का बलवान होना अति आवश्यक है। इसके लिए आंकड़े के पौधे का पूजन करें। 40 दिन लगातार साबुत मसूर, सरसों का तेल और ₹1 का सिक्का उस पर चढ़ाते हुए उपाय करें।

PunjabKesari Sarkari Naukari Pane Ke Upay

Totka to get govt. job: कुछ दिनों में ही सरकारी नौकरी प्राप्त करने के लिए ये सबसे अचूक उपाय है सवा लाख गायत्री मंत्र का जाप सवा लाख कनेर के फूल भगवान सूर्य से अर्पण करते हुए करें। जिससे कि सरकारी नौकरी में आ रहे सभी कष्ट और रुकावटें दूर हो जाएंगी।

नीलम
8847472411

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News