गोमती चक्र के ये फायदे, बदल सकते हैं आपकी Life

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 01:27 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
हर कोई अपने जीवन में चाहता है कि उसे हर काम में सफलता हासिल हो और इसके लिए हर इंसान बहुत मेहनत करता है। लेकिन कई बार मेहनत करने के बावजूद भी वो सफलता नहीं मिल पाती जिसका हकदार एक इंसान होता है। इससे उसके जीवन में निराशा पैदा हो जाती है। ऐसे में आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र में बताए गए एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका उपयोग करने से आपके जीवन की समस्या हल हो सकती है। 
PunjabKesari
हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं वे है गोमती चक्र, जोकि समृद्धि, खुशी, अच्छा स्वास्थ्य, धन, मन की शांति और बुरे प्रभावों से बचाता है। माना जाता है कि रोग के इलाज़ में सहायता, अधिक चेतना, बेहतर भक्ति, समाज में प्रतिष्ठा, वित्तीय विकास, एकाग्रता, व्यापार वृद्धि और पूजा की शक्ति देने में बहुत सहायक होता है। 
Follow us on Twitter
इसका प्रयोग एक यंत्र के रूप में प्रयोग किया जाता है। यदि इनका प्रयोग पूर्ण विश्वास के साथ किया जाए तो असफलता की कोई संभावना नहीं होती है। इसी के साथ ही आपको अपनी आय व काम में सफलता नहीं मिल पा रही हो तो तीन अभिमंत्रित गौमती चक्र, चांदी के तार में एक साथ बांध कर अपनी जेब में रखें। इसके प्रभाव से आप सफलता प्राप्त करेंगे। 
Follow us on Instagram
PunjabKesari
धन प्राप्ति के लिए और स्थायी आर्थिक समृद्धि के लिए आप किसी भी माह के शुक्ल पक्ष के प्रथम शुक्रवार को 11 अभिमंत्रित गौमती चक्र लें और घर के पूजा स्थान पर लाल रेशमी वस्त्र बिछाकर सभी गौमती चक्र रख दें। सर्वप्रथम चंदन के इत्र से तिलक करें फिर रौली से तिलक करें। स्फटिक की माला से 11 माला “श्री महालक्ष्म्यै श्रीयें नम:” का जाप करें। फिर जाप के बाद उठ कर सभी गौमती चक्रों को उसी लाल वस्त्र में ही धन रखने के स्थान तिजोरी आदि में रख दें। आपको आर्थिक तौर पर स्थायी लाभ होने लगेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News