Daily routine में शामिल करें ये काम, मिलेगा भाग्य का साथ

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 07:21 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

भाग्य या किस्मत ऐसे शब्द हैं जिन्हें हम सभी दिन में कई बार बोलते या सुनते हैं। काफी लोग अपनी असफलता का श्रेय भाग्य को देते हैं। यदि कर्म में मेहनत या ईमानदारी का अभाव हो तो निश्चित ही सफलता आपसे दूर ही रहती है लेकिन यदि कड़ी मेहनत और पूरी ईमानदारी के साथ कार्य करने के बाद भी निराशा हाथ लगती है तो कुछ अन्य उपाय करने चाहिएं। ज्योतिष के अनुसार कुंडली में ग्रहों की अशुभ स्थिति के कारण ही हमें परेशानियों और असफलताओं का सामना करना पड़ता है। अशुभ प्रभाव देने वाला ग्रहों का उचित उपचार करने पर उनके बुरे फलों में कमी आती है जिससे काफी हद तक मेहनत के बल पर हम उन्नति प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपको भी जीवन में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो ज्योतिष शास्त्र में बताया गया यह टोटका अपनाएं-

PunjabKesari For good luck Include these works in daily routine

प्रतिदिन रात को सोते समय एक बर्तन में पानी भरकर अपने सिर के पास रखें। ब्रह्म मुहूर्त में उठें और वह पानी घर के बाहर फैंक दें।

प्रतिदिन शिवलिंग पर दूध और जल चढ़ाएं। 

PunjabKesari For good luck Include these works in daily routine

दिन में कम से कम एक सकारात्मक अर्थात परमार्थ का कार्य अवश्य करें।

किसी के प्रति मन में ईर्ष्या भाव न रखें और न ही किसी को दुख पहुंचाएं। कार्य पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ करें। ऐसा करने पर कुछ ही समय में भाग्य आपका साथ देने लगेगा और आपका जीवन सुखी तथा समृद्धिशाली हो जाएगा।

PunjabKesari For good luck Include these works in daily routine


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News