अपनी हर Problem को दूर करने के लिए अपनाएं ये फेंगशुई टिप्स

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 11:45 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
आज के समय में वास्तु के साथ-साथ चीनी वास्तु यानि फेंगशुई का ट्रेंड भी लोगों में काफी देखने को मिलता है। हर कोई अपने घर का निर्माण वास्तु शास्त्र के हिसाब से करवा रहा है। हर व्यक्ति चाहता है कि उसके घर में किसी तरह की कोई परेशानी न आए इसके लिए वह अपने घर में हर एक चीज़ वास्तु के हिसाब से ही करता है। आज हम आपको चीनी वास्तु यानि फेंगशुई से जुड़ी एक ऐसी चीज़ के बारे में बताएंगे जिसे घर में रखने से हमेशा बरकत बनी रहती है और आपकी पेरशानियां दूर हो सकती हैं। हम बात कर रहे हैं फेंगशुई ऊंट के बारे में। ऐसा कहा जाता है कि अगर फेंगशुई ऊंट को घर में रख लिया जाए तो घर में चल रही हर समस्या का अंत हो सकता है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में-
PunjabKesari, kundli tv, फेंगशुई ऊंट, Feng Shui Camel image
फेंगशुई के अनुसार ऊंट को ऑफिस में रखने से बिज़नेस में चल रही परेशानी को कम किया जा सकता है। कहते हैं इसके प्रभाव से हर समस्या से बचा जा सकता है और बिज़नेस को ऊंचाईयों तक पहुंचाया जा सकता है।
PunjabKesari, kundli tv, फेंगशुई, Feng Shui
अगर घर में कोई परेशानी चल रही हो तो फेंगशुई ऊंट को रखने से वो परेशानी कम हो सकती है। कहते हैं कि अगर ऊंट का जोड़ा रखा जाए तो तेजी से पैसों का फायदा भी हो सकता है। लेकिन एक बात का ध्यान हमेशा रखना चाहिए कि इसे घर की उत्तर-पश्चिम दिशा में रखना बेहतर होता है।
PunjabKesari, kundli tv, फेंगशुई ऊंट, Feng Shui Camel image
फेंगशुई के अनुसार ऊंट को संघर्ष का प्रतीक माना जाता है। राजस्थान की रेतीली धरती को पार करने के लिए ऊंट सबसे अच्छा साधन है। इसलिए कठिन परिस्थित को पार करने के लिए ऊंट को सबसे अच्छा माना गया है।
अपने lover को इस valentine दें ये gift, कभी नहीं छूटेगा साथ(video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News