Family Photo: फैमिली फोटो लगाने के लिए सही दिशा का करें चुनाव, हंसता-बसता रहेगा परिवार

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 07:59 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Family Photo direction as per vastu: वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में फैमिली फोटो लगाने के कई लाभ होते हैं। इससे न केवल घर का वातावरण सुखद बनता है, बल्कि परिवार के सदस्यों के बीच संबंधों को भी मजबूती मिलती है। कुछ खास दिशाओं में फैमिली फोटो लगाने से न केवल घर का वातावरण सकारात्मक बनता है, बल्कि यह परिवार के बीच स्नेह और सहयोग को भी बढ़ावा देता है। इस तरह, सही दिशा में फैमिली फोटो लगाने से वास्तु के लाभों का पूरा उपयोग किया जा सकता है-

PunjabKesari Family Photo

सकारात्मक ऊर्जा का संचार: परिवार की तस्वीर घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करती हैं। ये यादें और खुशियों के क्षणों को तरोताजा करती हैं। घर में एक सकारात्मक माहौल बनाते हैं।

PunjabKesari Family Photo

संबंधों को मजबूती: फैमिली फोटो परिवार के सदस्यों के बीच प्यार और एकता का प्रतीक होती है। इससे संबंधों में मधुरता बनी रहती है और परिवार के सभी सदस्य एक-दूसरे के करीब आते हैं।

PunjabKesari Family Photo
प्रेरणा और स्नेह: परिवार की तस्वीरें देखना सदस्यों को प्रेरणा और उत्साह प्रदान करता है। यह उन्हें कठिन समय में एकजुट रहने की याद दिलाता है।

PunjabKesari Family Photo
वास्तु के अनुसार, फैमिली फोटो लगाने के लिए सही दिशा का चुनाव करना महत्वपूर्ण है:

PunjabKesari Family Photo

दक्षिण-पश्चिम दिशा: इसे परिवार और संबंधों की दिशा माना जाता है। यहां पर फैमिली फोटो लगाने से घर में सामंजस्य और स्थिरता बनी रहती है।

PunjabKesari Family Photo

पूर्व दिशा: पूर्व दिशा में भी परिवार की तस्वीरें लगाई जा सकती हैं, जिससे परिवार के सदस्यों को सफलता और उन्नति के लिए प्रोत्साहन मिलता है।

PunjabKesari Family Photo
उत्तर दिशा: उत्तर दिशा में तस्वीर लगाने से धन और समृद्धि में वृद्धि होती है।

PunjabKesari Family Photo


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News