आज रात 8 बजे कर लें ये काम, बन सकते हैं करोड़पति

punjabkesari.in Friday, May 03, 2019 - 01:39 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आज यानि 3 मई दिन शुक्रवार वैशाख माह कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को मासिक शिवरात्रि का पर्व मनाया जा रहा है। जिस कारण हर कोई देवाधिदेव महादेव की पूजा में व्यस्त है। परंतु आपको बता दें ये दिन भगवान शिव की पूजा के अलावा देवी लक्ष्मी से जुड़े कुछ उपाय आदि करना भी लाभदायक साबित होता है। जी हां, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हिंदू धर्म में इस तिथि को अत्यंत शुभ माना जाता है। कहते हैं अनेक तरह के उपाय आदि पाने के लिए ये रामबाण तिथि मानी जाती है।
PunjabKesari, Devi Lakshmi, Maa Lakshmi, देवी लक्ष्मी, मां लक्ष्मी
तो आइए आपको बताते हैं तंत्र शास्त्र में बताए गए ऐसे सरल उपायों के बारे में जिनका प्रयोग करने के बाद कोई भी व्यक्ति धनपति बन सकता है और साथ ही जीवन में खुशियां और सुख समृद्धि बढ़ती है।

नामाक्षर से जानें आने वाले महीनों में कौन बनेगा CROREPATI (VIDEO)

वैसे तो हिंदू धर्म में लोग धन पाने के लिए देवी लक्ष्मी को प्रसन्न करने अनेक तरह के कठिन उपाय अपनाते हैं। परंतु जिन उपायों के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं वह बहत ही सरल व आसान उपाय है।

यहां जाने वो घरेलु उपाय जो आज सूर्यास्त के बाद एक बार आज़माने से आप लक्ष्मी मां की कृपा से करोड़पति ही नहीं महाकरोड़पति बन सकते हैं।
PunjabKesari, Devi Lakshmi, Maa Lakshmi, देवी लक्ष्मी, मां लक्ष्मी
बता दें इन उपायों को किसी भी शुक्रवार कर सकते हैं।

शुक्रवार के दिन सूर्यास्त के बाद घर के पूजा स्थल में देवी लक्ष्मी की स्थापना करके उनके समक्ष गाय के घी का दो मुख वाला दीपक जलाएं।

सूर्यास्त के समय मां लक्ष्मी की तस्वीर या मूर्ति पर मोगरे का इत्र और मोगरे की माला अर्पित करें। मान्यता है कि इस उपाय से देवी लक्ष्मी घर में निवास करने लगती हैं।

शुक्रवार की रात को देवी पर गुलाब का इत्र चढ़ाने से रति और कामसुख की प्राप्ति होती है।

ऐसे Lips वाली औरतें बनती हैं करोड़पति ! (VIDEO)

इस दिन सूर्यास्त के तुरंत बाद मां लक्ष्मी को केवड़े का इत्र अर्पित करें इससे मानसिक शांति और अथाह धन की प्राप्ति होती है।

इस दिन क  रात्रि में मां लक्ष्मी को चंदन का इत्र चढ़ाएं, पूरे परिवार के भाग्य में वृद्धि होगी। हो सके तो रोज़ाना घर से बाहर जाते समय चंदन का इत्र लगाकर ही निकलें।

रात्रि में 8 बजे इस मंत्र का जप 108 बार जाप करें। इससे मां लक्ष्मी हमेशा साथ रहती हैं।
PunjabKesari, Mantra Jaap, मंत्र, मंत्र जाप
मंत्र- ऊं ह्रीं ह्रीं श्रीं श्रीं लक्ष्मी वासुदेवाय नम:।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News