मासिक दुर्गाष्टमी: आज इन राशि वालों पर होगी माता रानी की कृपा

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 08:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष चू,चे,चो, ला,ली,लू,ले,लो,अ
दुश्मनों को न तो कमजोर समझें और न ही उनकी नैगेटिव फोर्स का कम अनुमान लगाने की भूल करें, मगर आम हालात ठीकठाक बने रहेंगे।

वृष ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो 
आम सितारा स्ट्रांग जो आपके कदम को बढ़त की तरफ रखेगा, मान-सम्मान प्रतिष्ठा बनी रहेगी, मगर केतु की स्थिति सेहत के लिए ढीली है।

मिथुन  क,की,कु,घ,छ,के,को,ह
सितारा जमीनी अदालती कामों के लिए अच्छा, बड़े लोगों में आपकी लिहाजदारी बनी रहेगी, मगर अपने क्रोध पर कंट्रोल रखना हितकर रहेगा।

कर्क हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो
मित्र तथा सज्जन साथी आपके हर सुझाव को ध्यान-हमदर्दी के साथ सुनेंगे, आप जो भी कामकाजी यत्न करेंगे वह सिरे चढ़ेगा।

सिंह मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे 
सितारा खेती उत्पादों, खेती उपकरणों, खादों, बीजों, गार्मैंट्स, मुनियारी का काम करने वालों को अपने कामों में लाभ दिलाने वाला, इज्जत मिलेगी।

कन्या  टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो
व्यापार तथा कामकाज के हालात अच्छे, यत्नों-प्रोग्रामों में विजय मिलेगी, सोच-विचार में मजबूती-परिपक्वता रहेगी, शुभ कामों में ध्यान।

तुला रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते
उलझनों के कारण किसी नए विवाद के जागने का खतरा, किसी पर ज्यादा भरोसा न करें क्योंकि हो सकता है कि वह आपके भरोसे पर पूरा न उतरे।

वृश्चिक   तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु
सितारा धन लाभ के लिए अच्छा, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद, किसी उलझे-रुके काम को हाथ में लेने के लिए समय अच्छा, मान-सम्मान की प्राप्ति।

धनु ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे
किसी अफसर के साफ्ट रुख के कारण किसी सरकारी काम की राह में पेश आ रही कोई समस्या हल होगी मगर अपने क्रोध पर कंट्रोल रखना जरूरी।

मकर भो,जा,जी,जू,खि, खा,खु, खो, गा,गि
आम सितारा सुदृढ़, उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, हर तरह से बेहतरी होगी तथा कदम बढ़त की तरफ रहेगा मगर तबीयत में तेजी का असर रहेगा।

कुम्भ गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द
सितारा सेहत में गड़बड़ी रखने, मन को डिस्टर्ब तथा अपसैट रखने वाला, कोई भी काम जल्दबाजी में न निपटाएं, नुक्सान का भी डर रहेगा।

मीन दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि
अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी, दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे के प्रति साफ्ट तथा हमदर्द बने रहेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News