जय मां छिन्न मस्तिका सेवा सोसायटी 27 अप्रैल को लाला जगत नारायण धर्मशाला (हि.प्र.) में करवाएगी वार्षिक जगराता

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 07:32 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालंधर (चोपड़ा): जय मां छिन्न मस्तिका सेवा सोसायटी, बस्ती शेख द्वारा लाला जगत नारायण धर्मशाला, चिन्तपूर्णी (हि.प्र.) के प्रांगण में वार्षिक जगराता 27 अप्रैल को बड़ी श्रद्धापूर्वक कराया जा रहा है। कमेटी के अध्यक्ष मनजीत सिंह टीटू और सभी सदस्यों ने जगराते का निमंत्रण पत्र ‘पंजाब केसरी ग्रुप’ के डायरैक्टर अविनाश चोपड़ा को भेंट करने के अलावा लाला जगत नारायण धर्मशाला चिन्तपूर्णी (हि.प्र.) के निर्माण कार्य के लिए 52,000 रुपए के चैक भी भेंट किए। इस दौरान धर्मशाला के प्रधान एम.डी. सभ्रवाल भी मौजूद रहे।

सभ्रवाल ने सहयोग के लिए कमेटी का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि चिंतपूर्णी शंभू बैरियर के पास भव्य धर्मशाला का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसमें यात्रियों के ठहरने के लिए 85 कमरे व अटैच बाथरूम और 2 हाल बन कर तैयार हो चुके हैं, जहां विभिन्न जिलों से श्रद्धालु बसों को लेकर आते हैं, अपनी श्रद्धानुसार मां की चौकी और जगराता कराते हैं। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में पार्किंग की भी सुविधा है और हर समय धर्मशाला में लंगर (भंडारे) की व्यवस्था रहती है।

सेवा सोसायटी के अध्यक्ष व पूर्व पार्षद मनजोत सिंह टीटू ने बताया कि 25 बसों और 100 कारों द्वारा यात्रियों का काफिला उनके निवास स्थान बस्ती शेख से रवाना होगा। उन्होंने बताया कि सभी यात्रियों के लिए नाश्ते का प्रबंध वहीं पर होगा जबकि दोपहर के खाने का प्रबंध तलवाड़ा में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरजीत सिंह हीरा एंड पार्टी जालंधर वाले, लविश लव एंड पार्टी अमृतसर वाले जगराते दौरान महामाई का गुणगान करेंगे और तारा रानी की कथा मधुसूदन एंड पार्टी नूरमहल वाले प्रस्तुत करेंगे। इसके अलावा आनंद कैटरिंग द्वारा भंडारे का आयोजन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News