Bazar ke star: कोई भी पोजीशन बनाने से पहले समझदारी से काम लें !

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 10:23 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Bazar ke star: 2 जनवरी को जब बाजार खुलेगा तो इसी दिन चन्द्रमा शुक्र के भरणी नक्षत्र में राहु-केतु के मध्य गोचर करेंगे। इस से हमें निवेशक कन्फ्यूज नजर आ सकते हैं और बाजार में कोई निश्चित धारणा नहीं बन पाएगी। इस दिन कोई भी पोजीशन बनाने से पहले समझदारी से काम लें। हालांकि इस दिन ब्यूटी लग्जरी और एंटरटेनमेंट सेक्टर के शेयर्स में तेजी नजर आ सकती है। दोपहर करीब ढाई बजे चन्द्रमा का नक्षत्र परिवर्तन होगा और इसके बाद हमें पब्लिक सेक्टर की कंपनियों में खरीद होते हुए मिल सकती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें 

3 जनवरी को चन्द्रमा सूर्य के कृतिका नक्षत्र में गोचर करेंगे। जिस से हमें पब्लिक सेक्टर की कंपनीओं में तेजी देखने को मिल सकती है। चूंकि इस दिन गुरु चन्द्रमा से ग्यारहवें भाव में गोचर करेंगे लिहाजा हमें बैंकिंग और फाइनांस कंपनियों में भी अच्छी खरीद होती हुई नजर आएगी। 4 जनवरी को चन्द्रमा अपने ही रोहिणी नक्षत्र में गोचर करेंगे। हमें बाजार में उतार-चढ़ाव नजर आ सकता है। इस दिन लिक्विड और सिल्वर से जुड़ी कंपनियों के शेयरों में अच्छी खरीद होते हुए नजर आएगी। 

5 जनवरी को चन्द्रमा पूरा दिन मंगल के मृगशिरा नक्षत्र में गोचर करेंगे। इस से हमें बाजार में कंसोलिडेशन नजर आएगा और तांबे और डिफेन्स के शेयरों में इस दिन खरीद देखने को मिल सकती है।  6 जनवरी को चन्द्रमा राहु के आर्द्रा नक्षत्र में गोचर करेंगे और केतु की दृष्टि में भी रहेंगे। इस दिन हमें बाजार में उतार-चढ़ाव के साथ कारोबार होता हुआ नजर आएगा। इस दिन हमें फार्मा, एयरलाइंस कंपनियों के अलावा लिकर कंपनियों के शेयरों में खरीद देखने को मिल सकती है।

2  जनवरी- बाजार में उतार-चढ़ाव, ब्यूटी लग्जरी शेयरों में तेजी रहेगी
3 जनवरी- बैंकिंग शेयरों में तेजी, एक साथ कारोबार होगा
4 जनवरी- लिक्विड और सिल्वर से जुड़ी कंपनियों के शेयरों में तेजी रहेगी
5 जनवरी- तांबे और डिफेंस से जुड़ी कंपनियों के शेयरों में तेजी रहेगी
6 जनवरी- फार्मा, एयरलाइंज और लिकर कंपनियों के शेयरों में तेजी रहेगी

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News