August Month Rashifal 2021:  कन्या राशि के लिए कैसा रहेगा अगस्त का महीना

2021-07-30T09:33:09.57

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Virgo Kanya Rashi August 2021 Horoscope: कन्या राशि के जातकों के लिए अगस्त महीने में खुशियां ही खुशियां हैं।  इसका कारण यह है कि लग्न का मालिक बुध न सिर्फ अस्त अवस्था से उदय अवस्था में आ रहा है बल्कि उच्च राशि कन्या में भी गोचर करेगा। कन्या राशि के लिए बुध ही कारोबार के भाव का भी स्वामी है लिहाजा न सिर्फ मान-सम्मान में वृद्धि के योग हैं बल्कि कारोबार भी खूब चमकेगा। हालांकि बाहरवें भाव ने सूर्य, मंगल और बुध की युति खर्च बढ़ाने वाली होगी लेकिन इसके बावजूद महीना कई मायनों में अच्छा रहेगा। इस महीने की 1, 9,10, 18, 19 और 27 तारीखें विशेष सावधानी वाली हैं क्योंकि इन दिनों में चन्द्रमा कुंडली के छठे, आठवें और बाहरवें भाव में गोचर करेंगे। 9 और 10 अगस्त को कोई ऐसा खर्च आ सकता है जो शायद बजट के बाहर हो और जिसकी उम्मीद न की गई हो। 18 और 19 को सितारा जमीन-जायदाद की डील के लिए अच्छा नहीं है। यदि इन दिनों में जमीन की रजिस्ट्री का कार्यक्रम है तो उसे टाल दें जबकि 1, 27 और 28 अगस्त को चन्द्रमा के अष्टम भाव में होने के कारण मन विचलित रह सकता है। किसी को पैसा उधर न दें, इस दिन उधार दिया गया पैसा लंबे समय तक फंस सकता है।

PunjabKesari August Month Rashifal

Kanya Rashifal August 2021: चन्द्रमा 18-19 अगस्त को कन्या  राशि के चौथे भाव में गोचर करेगा।
चन्द्रमा 1, 27 और 28 अगस्त को कन्या राशि के आठवें भाव में गोचर करेगा।
चन्द्रमा 9 और 10 अगस्त को कन्या राशि के बाहरवें भाव में गोचर करेगा।

यहां क्लिक करके श्री नरेश अरोड़ा जी से जानें कैसा रहेगा कन्या राशि वालों के लिए अगस्त का महीना

PunjabKesari August Month Rashifal

August month upay उपाय
कन्या राशि के जातकों के लिए अगस्त महीने के दौरान कन्या पूजन करना अपने आप में राहु का बहुत अच्छा उपाय साबित होगा क्योंकि राहु भाग्य स्थान से गोचर कर रहे हैं।

कन्या राशि का स्वामी बुध होता है और बुध हरियाली के कारक ग्रह हैं और राशि स्वामी को मजबूती देने के लिए आप इस श्रावण माह के दौरान एक पेड़ जरूर लगाएं और उसकी सेवा करें।

श्रावण माह के दौरान शिव पूजन करें और भगवान भोलेनाथ के व्रत रखें, यह आपके लिए अत्यंत शुभ है।

श्री नरेश अरोड़ा
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari August Month Rashifal


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News