Astro Remedies For Marriage: Lover को शादी के लिए राजी करने का महाउपाय

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 02:37 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Astro Remedies For Marriage: मनचाहे वर की तलाश में लोग न जाने कितने प्रयास करते हैं। इसके साथ ही मनपसंद साथी को अपने प्रेम में बांधे रखना भी किसी परीक्षा से कम नहीं होता। जानकारी के लिए बता दें की ये दोनों इच्छाएं कुंडली में दो ग्रह बृहस्पति और शुक्र को मजबूत करने से पूरी होती हैं। बृहस्पति की कृपा से इच्छित व अच्छे वर की प्राप्ति होती है। आपको आपका साथी कितना प्रेम करेगा, इसके लिए गुरु और शुक्र दोनों की स्थिति देखनी होती है। लड़की के लिए तो विशेष कर गुरु की स्थिति उत्तम होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त वास्तु के कुछ नियमों और उपायों को करने से भी अपने लवर को शादी के लिए मनाया जा सकता है।

PunjabKesari Vastu Tips Love And Marriage
गुरुवार को भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी दोनों को पीले वस्त्र, पीला धागा, पीली मिठाई, केसर, हल्दी एवं महेंदी चढ़ाने से आपको अच्छा और मनचाहा जीवनसाथी मिलता है। कपल्स के बीच प्रेम को बढ़ाने का भी ये अचूक उपाय है।

साथी को अपने प्रेम में बांधे रखने के लिए कुछ दाने पीली सरसों और पीली कोड़ियां आग में जला कर उसका नाम लेकर जल प्रवाह करें।

PunjabKesari Vastu Tips Love And Marriage
Vastu Tips Love And Marriage
घर के साउथ की दिशा में अपने ओर अपने प्रेमी का चित्र लगाएं, इससे आप दोनों में आकर्षण बढ़ेगा।

अपने शयनकक्ष में लवर की तस्वीर वुडन फ्रेम में लगाकर दक्षिण दिशा में रखें। प्रतिदिन इस पर चंदन का इत्र लगाएं। ऐसा करने से वो आपको मोहपाश से कभी भी निकल नहीं पाएंगे।

PunjabKesari Vastu Tips Love And Marriage
घर के नॉर्थ वेस्ट में फूल लगाने से मनचाहे वर से शादी करने में आसानी होती है।

Boyfriend ko shadi ke liye razi karne ka vashikaran अपने बैड पर तांबे की एक कील लगाएं। ऐसा करते ही प्रेमी आपसे शादी करने के लिए दिवाना हो जाएगा।

नीलम
neelamkataria0012@gmail.com

PunjabKesari Vastu Tips Love And Marriage

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News