Aryan Khan Case: आर्यन खान के जेल जाने की ये भी है बड़ी वजह !

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 11:10 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Aryan Khan in Jail: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को रेव पार्टी करने के आरोप में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हिरासत में लिया था। आर्यन अपने दोस्तों के साथ क्रूज शिप- कॉर्डेलिया द इम्प्रेस में सवार थे और मुंबई से गोवा जा रहे थे। उन पर ड्रग्स का सेवन करने समेत अन्य आरोप हैं। पिछले वर्ष सुशांत सिंह केस में रिया और उनके भाई शोविक को भी नारकोटिक्स की जांच पड़ताल के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि कई सेलेब्रिटीस जैसे श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत और सारा अली खाना इत्यादि को पूछताछ करके छोड़ दिया गया। इनमें से किसी को भी जेल नहीं जाना पड़ा। वास्तुशास्त्र में ऐसे घरों की जानकारी दी गई है जिसमें निवास करने वाले परिवार या उसके किसी सदस्य को परिस्थिति वश जेल जाने की नौबत आ जाती है। चाहें उनका दोष हो या न हो।

PunjabKesari Aryan Khan Case
घर व घर की चारदीवारी के दक्षिण नैऋत्य में मुख्यद्वार या मार्ग प्रहार होने पर घर की महिला सदस्य और पश्चिम नैऋत्य में मुख्यद्वार या मार्ग प्रहार हो तो पुरुष सदस्य के जेल जाने की सम्भावना बनती है।
PunjabKesari Aryan khan case

नैऋत्य नीचा हो, दक्षिण और नैऋत्य के बीच में या नैऋत्य और पश्चिम के बीच में कुऐ, गड्ढे और चैम्बर आदि खोदे जायें या मोरी बनाई जायें तो उस प्लाट के स्वामी को जबरदस्ती गिरफ्तारी व जेल का सामना करना पड़ेगा।
PunjabKesari
जब घर के दक्षिण नैऋत्य में बढ़ाव हो तो घर की महिला सदस्य और यदि घर के पश्चिम नैऋत्य में बढ़ाव हो तो घर के पुरूष सदस्य के जेल जाने की नौबत आती है।

PunjabKesari Aryan khan case

घर के दक्षिण भाग में मुख्यद्वार इस प्रकार लगा हो कि द्वार से आग्नेय कोण दिखता हो तो घर के किसी सदस्य की गिरफ्तारी होने की आशंका होती है।

घर के उपरोक्त वास्तुदोषों को दूर करके जेल जाने से बचा जा सकता है और जो जेल में है वह राहत पा सकते हैं।

वास्तुगुरू कुलदीप सलूजा
thenebula2001@gmail.com

PunjabKesari Aryan Khan Case


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News