आज का राशिफल 11 अगस्त, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 08:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। संतान की शिक्षा को लेकर आप संतुष्ट रहेंगे। आय में वृद्धि होगी। परिवार के साथ घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं। वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं। अविवाहित व्यक्तियों के लिए विवाह का अच्छा प्रस्ताव आएगा।
उपाय- तांबे के गिलास में पानी पीयें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज भाग्य आपका हर क्षेत्र में साथ देगा। व्यापारिक कार्यों में अवसरवादी बन कर अनुकूल समय का लाभ उठाने की कोशिश करेंगे। पारिवारिक जीवन में तालमेल बेहतर रहेगा।
उपाय- आज के दिन गुड़ का सेवन अवश्य करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। संतान की पढ़ाई अथवा करियर के लिए उसकी मदद करेंगे। किसी नए काम में निवेश कर सकते हैं। आज घर के अनुभवी सदस्य से सलाह लेकर काम करें। काम का अत्यधिक भार के कारण निजी जीवन अस्त-व्यस्त हो सकता है।
उपाय- दूध में हल्दी डालकर सेवन करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। व्यापार में अचानक से उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। किसी नए अनुबंध में हस्ताक्षर करने का मौका मिलेगा। बहुत दिनों पहले किसी को दिया हुआ धन वापिस मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।
उपाय- नारियल जल प्रवाह करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ मुश्किल कामों को अपनी सूझबूझ से निपटाने में सफल रहेंगे। भाई-बहनों के बीच आपसी सामंजस्य बना रहेगा। भाई से कोई कीमती वस्तु उपहार स्वरूप मिल सकती है। वाणी में मधुरता बनी रहेगी।
उपाय- गाय को हरा चारा खिलाएं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। जीवनसाथी के साथ वस्त्रों की खरीदारी का कार्यक्रम बना सकते हैं। कुछ बनते कामों के रूक जाने के कारण आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। खर्चों में वृद्धि हो सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।
उपाय- माता लक्ष्मी जी की आराधना करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज दिन कुछ कठिनाइयों से भरा हुआ रहेगा। कार्यक्षेत्र में मानसिक तनाव अधिक रहेगा, जिसका असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। संतान के भविष्य के फैसले सोच-समझ कर लें।
उपाय- कुत्तों को रोटी खिलाएं।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। ख्वाबों की दुनिया से बाहर निकल कर वास्तविकता को स्वीकार करें। व्यापार में मुद्दों पर जरूरत से अधिक विचार करने के कारण कोई महत्वपूर्ण सौदा हाथ से निकल सकता है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है।
उपाय- काले चने का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। संपत्ति के उलझे मामले आज सुलझते दिखाई देंगे। नौकरी में अपने काम को लेकर आप में जोश बना रहेगा। नौकरी में बदलाव हो सकता है, जो आपके पक्ष में रहेगा। आज पुराने मित्रों से मुलाक़ात होगी।
उपाय- सूर्य को लाल रोली डाल कर जल दें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News