आज का राशिफल 21 जनवरी, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 07:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। दिन भर ऊर्जा से भरे रहेंगे। युवा वर्ग को आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। आज किसी जरुरी काम को निपटाने में सफल रहेंगे। विद्यार्थी अपने भविष्य को लेकर गंभीर दिखाई देंगे।
उपाय- हल्दी का तिलक लगाएं।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। कारोबार से सम्बंधित यात्रा करनी पड़ेगी। कार्यक्षेत्र में आपकी काम करने की गति बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। किसी को दिया हुआ उधार आज वापिस मिलने की सम्भावना है।
उपाय- पीपल के वृक्ष पर जल चढ़ाएं।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। वे शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। नौकरी करने वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।
उपाय- पीला धागा गले में पहनें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। घर में कोई कीमती वस्तु रख कर भूल जाएंगे। जिसको तलाश करने में आज का अधिकतम समय व्यतीत होगा। अपनी सेहत को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यापार के महत्वपूर्ण निर्णयों में अपने दिल को दिमाग पर हावी न होने दें।
उपाय-  पीले रंग का रुमाल अपने पास रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। व्यापार में साझेदार की मदद से रुका काम पूरा होगा। किसी नई डील पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। विद्यार्थियों को कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा। भाई अपनी बहनों को कोई उपहार देंगे।
उपाय-  छोटी कन्याओं को भोजन करवाएं और उनका आशीर्वाद लें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। पति-पत्नी एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। कारोबार में अपनी योजनओं के हिसाब से काम करेंगे। नौकरी में आपके अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे।
उपाय-  गाय का घी मंदिर में दान करें ।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। मित्रों से मिलने का समय स्थगित हो सकता है। धार्मिक कामों में आपकी रूचि बढ़ेगी। आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। बच्चों की किसी काम में मदद करेंगे। आज आपका भाग्य आपके लंबित कार्यों को पूरा करने का अवसर देगा।
उपाय-  कानों में सोना धारण करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। किसी अनजान व्यक्ति पर जरूरत से ज्यादा भरोसा करना नुकसानदायक हो सकता है। किसी जरूरतमंद रिश्तेदार की आज मदद करेंगे। अविवाहित व्यक्तियों को आज कोई शुभ समाचार मिलने की सम्भावना है।
उपाय-  काली उड़द की दाल जल प्रवाह करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। कुछ दिनों से धन से सम्बंधित चल रही परेशानी आज दूर होगी। आपका सकारात्मक रवैया आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा। करियर के बढ़ने में आपका भाई आपको सहयोग करेगा।
उपाय-  तांबे के पात्र में जल पिएं।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News