एक दिवसीय आध्यात्मिक यात्रा पर मुख्यमंत्री नायब सैनी, डेरा राधा स्वामी ब्यास में लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 07:28 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मुख्यमंत्री नायब सैनी शुक्रवार को अपनी आध्यात्मिक यात्रा दौरान पंजाब पहुंचे और उन्होंने सबसे पहले ब्यास स्थित डेरा राधा स्वामी सत्संग घर पहुंचकर डेरा ब्यास के आध्यात्मिक प्रमुख गुरिंदर सिंह ढिल्लो से आशीर्वाद लिया। उन्होंने हरियाणा की भलाई के लिए डेरा प्रमुख से मार्गदर्शन लिया। मुख्यमंत्री ने सामाजिक सरोकार के लिए डेरा की ओर से चलाई जा रही मुहिम बारे भी जाना। साथ ही उन्होंने डेरा प्रमुख से हरियाणा के लोगों के हित के लिए सरकार के साथ मिलकर कार्य करने के लिए भी मार्गदर्शन मांगा। सैनी डेरे की व्यवस्थाएं देखकर काफी प्रभावित हुए। उन्होंने डेरे में लंगर भी छका। 

 सैनी ने ट्वीट किया, ‘राधा स्वामी सत्संग ब्यास के आध्यात्मिक प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लो जी से मुलाकात की। उनके कुशल नेतृत्व में राधा स्वामी सत्संग ब्यास कई सामुदायिक सेवा प्रयासों में सबसे आगे रहा है। इस अवसर पर बाबा जी से विभिन्न आध्यात्मिक और सामाजिक विषयों पर मार्गदर्शन प्राप्त किया।’
मुख्यमंत्री के साथ डेरा ब्यास प्रमुख से मुलाकात के बाद परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने लिखा, ‘संतों का आशीर्वाद जीवन में हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। आज मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ श्री राधा स्वामी सत्संग ब्यास में डेरा प्रमुख बाबा श्री गुरिंदर सिंह से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News