Kundli Tv- रास्ते में मिल जाए किन्नर तो बेझिझक मांग लें ये, किस्मत पलटते नहीं लगेगी देर

punjabkesari.in Saturday, Nov 24, 2018 - 04:06 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
कहते हैं दुनिया में एेसी कोई प्राॅल्बम नहीं जिसका हल न निकाला जा सकता है। ज्योतिष की मानें तो व्यक्ति की लगभग हर समस्या का समाधान किसी न किसी उपाय में छिपा है। फिर चाहे प्राॅब्लम कितनी ही बड़ी क्यों न हो। केवल कुछ उपायों के जरिए हम इन मुश्किलों को आसान कर सकते हैं। इतना ही नहीं इन उपायों को अपनाकर प्रत्येक व्यक्ति अपनी इच्छा के मुताबिक फल पा सकते हैं। तो अगर आपके जीवन में भी धन की कमी आ रहो हो जिसे खत्म कर आप धनवान बनना चाहते हो तो आगे बताई जाने वाली बातें आपके लिए लाभदायक साबित हो सकती है। 
PunjabKesari
कहते हैं अगर दिन में पहली बार घर से निकलें और रास्ते में आपको किन्नर मिल जाए तो इस काम को बिल्कुल भी करना नहीं भूलें, इससे उनके आशीर्वाद से पैसा संभालें नहीं संभलेगा।

ऐसी मान्यता है कि सुबह-सुबह अगर किसी व्यक्ति को किन्नर के दर्शन हो जाए तो व्यक्ति का दिन अच्छा बीतता है। बता दें कि क‌िन्नर अथवा ह‌िजड़े न तो पूर्ण रूप से पुरुष होते हैं और न महिला इसलिए इनका अलग ही संप्रदाय होता है।
PunjabKesari
वैसे तो हम में से बहुत लोगों ने किन्नरों को विवाह-शादी या बच्चे के जन्म के मौके पर समय नाचते गाते कई बार देखा होगा। ये बिना बुलाए ही लोगों के घर की खुशियों में शामिल होकर पूरे हक से बधाई मांगते हुए आशीर्वाद देते हैं। ऐसा कहा जाता है कि इनका आशीर्वाद कभी खाली नहीं जाता। 
PunjabKesari
अगर घर से बारह से निकलते वक्त और घर के बाहर या रास्ते में कहीं किन्नर मिल जाए तो सबसे पहले उनको नमस्कार जरूर करें, और उसे अपनी इच्छानुसार कुछ रुपए आदि भेंट जरूर करें। इसके बाद उस किन्नर से आप एक सिक्का (उसके पास रखा हुआ, आपके द्वारा दिया हुआ नहीं) मांग लें। इस सिक्के को घर की तिज़ोरी, अपने गल्ले, कैश बॉक्स या धन रखने के अन्य किसी स्थान पर लाल कपड़े में लपेटकर रख दें। एेसा कहा जाता है कि ऐसा करने के कुछ ही दिनों बाद में अचानक धन आने के स्रोत बढ़ने लगेंगे।
आपको भी रहता है अनचाहा खौफ तो ये वीडियो है आपके लिए (VIDEO)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News