भाजपा 400 से हारने जा रही है, INDIA गठबंधन पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगा : नताशा शर्मा

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 07:57 PM (IST)

नई दिल्ली : अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी एवं पंजाब ऑब्जर्वर नताशा शर्मा ने महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों और सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ चंडीगढ से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी के लिए प्रचार किया और कहा कि इस बार भाजपा की सीटें 400 पार नहीं बल्कि 400 से हार होने जा रही है और इंडिया गठबंधन पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहा है।

अपने वक्तव्य में नताशा ने कहा कि मोदी जी मंगलसूत्र पर बहुत बात कर रहें है लेकिन उन्हें पहले हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा जी द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देना चाहिए जिसमे उन्होंने पूछा था कि मोदी जी ने कहा था जब कोरोना काल में हजारों लाखों महिलाओं का मंगलसूत्र ऑक्सीजन, दवाई और बेड्स की कमी की वजह से छीन गया? मोदी जी कहा थे जब गलवान में हमारे जांबाज जवान शहीद हुए और उन वीर पत्नियों के मंगलसूत्र छीन गए? मोदी जी कहा थे जब आज भी देश में किसान आत्महत्या करते हैं और उनकी पत्नियों का मंगलसूत्र छीन जाता है?

नताशा ने कहा, ''चंडीगढ़ में जो भाजपा सांसद रही उन्होंने पांच साल कुछ नही किया। चंडीगढ़ और संसद से ज्यादा वो मुम्बई के टीवी स्टूडियो में नजर आई। उन्हें अपनी करारी हार का अंदेशा हो चूका था और इसीलिए उन्होंने चुनाव से किनारा कर लिया। वे अच्छी तरह जान गई थी की अब की बार बिलकुल नहीं आ रहीं जुमलेबाजों की सरकार।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News