गोदरेज ल'अफेयर और रणवीर अल्लाहबादिया लेकर आये हैं 'गोदरेज ल'अफेयर सेलेक्ट'

punjabkesari.in Saturday, Jul 01, 2023 - 02:08 AM (IST)

गोदरेज ग्रुप द्वारा क्यूरेटेड अनुभवात्मक लक्जरी जीवनशैली प्लेटफॉर्म, गोदरेज एल'अफेयरने अपने प्रभावशाली व्यक्ति की खोज प्रोग्राम, 'गोदरेज एल'अफेयर सेलेक्ट' के पहले संस्करण का अनावरण किया। भारत के शीर्ष कंटेंट क्रिएटर, रणवीर अल्लाहबदिया की सहायता से, गोदरेज एल'अफेयर सिलेक्ट' भारत भर में कंटेंट क्रिएटर्स के लिए अपनी तरह का पहली खोज है। 'गोदरेज एल'अफेयर सेलेक्ट' का मकसदहै वो अपने अनूठे स्क्वॉड प्रोग्राम के साथ भारत के आगामी 25 इन्फ्लुएंसर्स को सलाह देने के साथउनको पोषण प्रदान करे।

 

 

 

प्रतिभागियों को अवधारणा, प्रासंगिकता, रुचि कारक और वीडियो की समय दक्षता, कंटेंट की गुणवत्ता और निष्पादन, हैशटैग, कैप्शन, कवर छवियों के उपयोग के लिए अपलोड किए गए रीलों ,प्रभावशाली व्यक्ति श्रेणी के अनुसार ब्रांड एकीकरण, प्रोफ़ाइल इंगेजमेंट और प्रदर्शन और प्रासंगिकता की अवधारणा के आधार पर तीन चरणों में आंका जाएगा।

 

 

 

गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एसोसिएट कंपनियों के कार्यकारी निदेशक और मुख्य ब्रांड अधिकारी तान्या दुबाश ने बताया, “चाहे वह हमारे दैनिक जीवन के विकल्प हों या हमारे द्वारा उपयोग किए जाने वाले ब्रांड, कंटेंट क्रिएटर हमारी राय को आकार दे रहे हैं। यह एक शहर तक ही सीमित नहीं रह गया है और अब हम टियर II, III शहरों, कस्बों और गांवों से अच्छे कंटेंट क्रिएटर्स कोनिकलते हुए देख रहे हैं।एक इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग फर्म ज़ेफ़मोके अनुसार, भारत के पास विश्व स्तर पर सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर्स का सबसे बड़ा आधार होगा।इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग सेक्टर वित्त वर्ष 24 में 3,000 करोड़ रुपये तक जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।इस अंतर्दृष्टि का लाभ उठाते हुए,गोदरेज एल'अफेयर के भाग, गोदरेज एल'अफेयर सेलेक्ट,की स्वामित्व वाली मीडिया संपत्ति का उद्देश्य शहरी और ग्रामीण भारत के नवोदित प्रामाणिक कंटेंट क्रिएटर्स को अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए एक मंच प्रदान किया जाए।रणवीर अल्लाहबादिया के साथ गोदरेज ल'अफेयर की पहल, और लाइफस्टाइल स्पेस से जुड़े संबद्ध क्षेत्रों के कई और विशेषज्ञ कंटेंट क्रिएटर्स को अपनी कंटेंट क्रिएशन की यात्रा को आगे बढ़ाने और उद्योग में एक स्थायी प्रभाव बनाने के लिए एक असाधारण अवसर का वादा करते हैं।”

 

 

 

कंटेंट क्रिएटर और उद्यमी रणवीर अल्लाहबादिया उर्फ बीयरबाइसप्स ने कहा, “एक कंटेंट क्रिएटर होना हमेशा संतुष्टिदायक रहता है क्योंकि इससे मुझे अपनी रचनात्मकता को फिर से खोजने और चुनौती देने में मदद मिलती है। इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने, नए रास्ते को तलाशने और एक सफल ब्रांड बनाने के लिए प्रेरित किया है। गोदरेज एल अफेयर सेलेक्ट के साथ, मुझे रचनात्मकता का विस्तार करने और भारत के अगले बड़े प्रभावशाली व्यक्ति को तैयार करने की खुशी है। मुझे उम्मीद है कि आने वाले प्रभावशाली व्यक्तियोंको कंटेंट क्रिएटर्स के रूप में एक सफल करियर के रास्ते पर जाने में मदद मिलेगी।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News