नशा तस्करों को बचाने के लिए निभाती थी पैसे भेजने की भूमिका

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 03:14 PM (IST)

मोहाली (कुलदीप): एस.टी.एफ. के पास पुलिस रिमांड पर चल रही महिला ज्योति निवासी गांव राईयांवाला जिला फरीदकोट को आज फिर रिमांड खत्म होने पर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिस दौरान उसे एस.टी.एफ. के पास दो दिन के और पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।अदालत में पुलिस रिमांड बढ़ाने के लिए एस.टी.एफ. ने तर्क दिया कि आरोपी महिला ज्योति के मोबाइल फोन आदि बारे जांच की जानी अभी बाकी रह गई है। 

 

पुलिस उसके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल्स व व्हाट्सएप कालें आदि का भी पता लगाना चाहती है कि उसने नशा तस्करों को गिरफ्तार किए जाते समय पांच लाख रुपये पहुंचाने संबंधी किन-किन लोगों से बातचीत की तथा किस व्यक्ति को उसने पैसे पहुंचाए। 

 

यह था मामला
बतानेयोग्य है कि एस.टी.एफ. ने इसी वर्ष जुलाई महीने में जिला मोहाली की पुलिस चौंकी सनेटा में इंचार्ज सब-इंस्पैक्टर सुखमंदर सिंह को नशा तस्कर कुलदीप सिंह दीपा तथा उसकी पत्नी के बयानों पर उन्हें छोडऩे बदले 7 लाख 30 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोपों तहत गिरफ्तार किया था। 

 

उसके बाद दो और आरोपियों मनिन्द्र सिंह तथा लवप्रीत सिंह को भी इसी केस में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद अब उक्त ज्योति नाम की महिला को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उस से अब पूछताछ कर रही है, पुलिस को इस केस में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News