बाइक सवारों ने बच्ची को खेतों में फैंक महिला का किया अपहरण

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 09:58 AM (IST)

मोरनी(अनिल) : खेतों में बहन को चाय देने हिमाचल प्रदेश के मोरनी से सटे गांव सरो जा रही 23 वर्षीय विवाहिता को पंजाब के मोरिंडा निवासी तीन युवक अपहरण कर ले गए। महिला की गोद में उसकी दो वर्षीय बच्ची भी थी, जिसे खेतों में ही फैंक दिया गया, जिसकी बरामदगी अभी नहीं हुई थी। 

 

अपहरणकर्ता बाइक पर सवार थे, जब वह मोरनी के गांव बड़ी शेर पहुंचे तो लोगों को देख महिला ने शोर मचाया और मदद मांगी, जिस पर कुछ युवकों ने बाइक सवारों को घेर लिया। खुद को बचने के मकसद से तीनों बाइक सवार महिला को सड़क किनारे धकेल कर जंगल की तरफ भाग गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और जंगल से एक आरोपी को दबोच लिया, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया, जबकि पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश में जंगल में सर्च अभियान जारी रखा। 

 

आरोपी बोला-रज्जाक अली की बीवी है महिला, महिला ने किया इंकार 
महिला दो वर्षीय बेटी के साथ बहन को चाय देने जा रही थी कि तीन युवक बाइक पर आए और उसका मुंह बंद कर उठाकर बाइक पर ले गए और बच्ची को वहीं पर फैंक दिया। 

 

महिला के परिजनों ने लोगों को फोन पर इसकी सूचना दी। 10 किलोमीटर दूर गांव बड़ी शेर में भी सूचना पहुंच चुकी थी, जहां पर दाता, राम, रूपराम, नमन, प्रदीप व वीरेंद्र नामक युवकों को देख महिला ने शोर मचाया जिस पर युवकों ने बाइक सवारों को रोक लिया, लेकिन वे महिला को वहीं फैंक कर जंगल की तरफ भाग गए। जिनमें से एक को ग्रामीणों ने काबू कर लिया। 

 

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान मोरिंडा निवासी मोहम्मद अली के रूप में हुई है, जबकि फरार हुए अन्य दो आरोपियों में रमजान व रज्जाक अली हैं। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि महिला रज्जाक अली की बीवी है, जिनका पिंजौर थाने में मामला चल रहा और वह उसी के कहने पर यहां आए थे, वहीं महिला ने रज्जाक अली से किसी भी रिश्ते से इंकार किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News