अवैध हथियार लेकर घूम रहे दो युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 02:12 PM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। अवैध हथियार लेकर घूम रहे दो लोगो को आपरेशन सेल की टीम ने सोमवार मनीमाजरा के सिविल अस्पताल और सेक्टर 26वाटर वर्क्स के पास गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान मोहाली के कांसल निवासी कृष्ण  और प्रमोद ऋषि के रूप में हुई। पुलिस को कृष्णा के पास पिस्टल , पांच कारतुस और प्रमोद के देशी कट्टा एक गोली मिली है। ऑपरेशन सेल ने अवैध हथियार जब्त कर कृष्ण के खिलाफ मनीमाजरा और प्रमोद के खिलाफ सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पकड़े गए आरोपियो को पुलिस अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी।


नगर निगम चुनाव को चलते ऑपरेशन की टीम मणिमाजरा मैं गेस कर रही थी। पुलिस टीम जब मणिमाजरा के सिविल अस्पताल के पास पहुंची तो सामने से आ रहा है युवक पुलिस को देखकर वापस जाने लगा उसका ऑपरेशन सेल की टीम को युवक पर शक हुआ और उसे रुकने का इशारा किया। युवक भागने लगा तो पुलिस टीम ने उसे थोड़ी दूर जाकर पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी के पास तलाशी के दौरान एक पिस्टल और पांच कारतूस बरामद हुए पुरुषों पकड़े गए आरोपी की पहचान मोहाली   निवासी कृष्ण के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी कृष्ण कुमार पर 2018 में विक्की की हत्या का मामला दर्ज हो रखा है।

 

आरोपी को अक्टूबर 2020 में जेल से जमानत मिल गई थी। वही ऑपरेशन की दूसरी टीम ने पेट्रोलिंग करते हुए सेक्टर 26 स्थित वाटर वर्क्स के पास घूम रहे युवक को पूछताछ के लिए रोकने लगी तो वह युवक वापिस मुड़कर तेज कदम जानेलगा। पुलिस टीम को युवक पर शक हुआ और उसे थोड़ी दूर जाकर गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दोरान पकड़े गए आरोपी प्रमोद कुमार के पास देशी कट्टा और एक कारतुस बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रमोद पर सेक्टर 3 पुलिस स्टेशन में 2018 में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हो रखा है। आरोपी जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आया था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News