दशहरा आयोजन स्थल के पास पार्किंग स्पेस से लेकर ट्रैफिक डायवर्जन प्लान किया जारी

10/15/2021 1:18:08 AM

चंडीगढ़, 13 अक्तूबर (सुशील राज): दशहरा पर्व पर रावण दहन देखने को निकलने वाले लोगों को कोई परेशानी न हो, इसलिए चंडीगढ़ पुलिस ने पूरा प्लान किया है। ट्रैफिक पुलिस ने दशहरा स्थल तक पहुंचने वालों के लिए पार्किंग व्यवस्था के साथ ही जाम से बचाने के लिए ट्रैफिक डायवर्जन का प्लान तैयार है। वहीं, चंडीगढ़ पुलिस ने कार्यक्रम स्थल से लेकर व्यस्त मार्कीट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करते हुए 15 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की तैनाती कर रखी है।


ट्रैफिक पुलिस की अपील
गाड़ी के बजाए घर के पास वाकिंग डिस्टैंस पर मार्कीट या एरिया में ही त्यौहार का आनंद लें। कार पूल का इस्तेमाल करें।
फेस मास्क और सोशल डिस्टैंसिंग का आवश्यक रूप से पालन करें।
नो पार्किंग जोन, सड़क किनारे या सर्विस रोड पर पार्क न करें।
वाहनों को साइकिल ट्रैक या फुटपाथ पर पाक न करें।
टोइंग वैन के जरिए उठाए जाने या क्लैंप पर 1073 हैल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें।
सैक्टर-17 परेड ग्राऊंड : यहां पार्क करें वाहन

 

सैक्टर-17 स्थित परेड ग्राऊंड में दशहरा उत्सव देखने वाले लोग सैक्टर-22ए की मार्कीट, सैक्टर-22बी मार्कीट, सैक्टर-23 स्थित ब्लड डिजीज अस्पताल, सैक्टर-17 स्थित फुटबाल ग्राऊंड, सैक्टर-17 नीलम सिनेमा के सामने, सैक्टर-17 बस स्टैंड के पास अपने वाहनों को पार्क कर सकते हैं। इसके साथ ही शाम 5:30 से 6:30 बजे तक भीड़भाड़ के दौरान एक घंटे के लिए रूट डायवर्ट कर दिया जाएगा। सैक्टर-18, 19, 20, 21, आरोमा लाइट प्वाइंट, सैक्टर-17, 18 लाइट प्वाइंट से सैक्टर-17 चौक की तरफ आने वाले वाहनों को उद्योग पथ की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा।
सैक्टर-46 में ऐसी रहेगी व्यवस्था: लोग वाहनों को सैक्टर-46 की मार्कीट पार्किंग, रेहड़ी मार्कीट और बूथ मार्कीट में पार्क कर सकते हैं। सैक्टर-45/46 लाइट प्वाइंट से सैक्टर-46 को शाम 5 से 7 बजे आम जनता के लिए बंद कर दिया जाएगा। साथ ही अगर आपको किसी तरह की ट्रैफिक समस्या हो तो 1073 पर कॉल कर सकते हंै।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur

Related News

Recommended News