ASI के बेटे समेत तीन युवक बाइक, बैटरी चोरी में गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 04:26 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : चंडीगढ़ पुलिस के ए.एस.आई. के बेटे समेत तीन युवकों को पुलिस ने वाहन और बैटरी चोरी मामले में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए  आरोपियों की पहचान सैक्टर-41 निवासी कमलप्रीत सिंह उर्फ साहिब, कुराली स्थित एस.एस. नगर निवासी सलीम और सैक्टर-41डी निवासी रवि शर्मा उर्फ 

 

रोहित के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की एक बाइक और पांच बैटरियां बरामद की हैं। पुलिस ने बताया कि कमलप्रीत सिंह का पिता चंडीगढ़ पुलिस के वायरलैस विंग में बतौर ए.एस.आई. तैनात है।

 

रिमांड में एक अरोपी ने उगले दो और के नाम
सैक्टर 39 थाना पुलिस ने 11 अगस्त की रात सैक्टर-41 स्थित घरों के बाहर बाइक की बैटरी चोरी मामले में सलीम को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने अदालत में बाइक बरामद करने के लिए रिमांड मांगा था। 

 

अदालत ने सलीम को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने गिरोह के दो सदस्यों कमलप्रीत सिंह और रवि शर्मा के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देता है।


नशे के लिए करते थे चोरी
सैक्टर-39 थाना पुलिस ने सलीम की निशानदेही पर कमलप्रीत सिंह और रवि शर्मा को गिरफ्तार कर तीनों की निशानदेही पर चोरी की एक बाइक और पांच बैटरी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी नशा खरीदने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। 

 

सलीम पर रोपड़ पुलिस स्टेशन में मारपीट का मामला दर्ज हो रखा है। सलीम पुरानी बाइक बेचने का काम करता है। रवि शर्मा उर्फ रोहित सोलर सिस्टम बनाने का काम करता है व दसवीं तक पढ़ाई कर रखी है। वहीं कमलप्रीत सिंह उर्फ साहिब टैक्सी ड्राइवर है। उसने बारहवीं तक पढ़ाई की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News