बंद मकान में लोखों की चोरी, चोर ने ऐसे किए पैसे खर्च

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 11:40 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): रामदरबार फेज एक स्थित बंद मकान का ताला तोड़कर तीन लाख 80 हजार नकदी चोरी करने वाले युवक को सैक्टर 31 थाना पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान रामदरबार फेस एक निवासी मुकेश उर्फ नीना के रूप में हुई।

पुलिस ने मुकेश की निशानदेही पर एक लाख 20 हजार कैश और एक लाख बीस हजार के सोने के गहने बरामद कर लिए जबकि एक लाख 40 हजार रुपए का आरोपी जुआ खेल गया। सैक्टर 31 थाना पुलिस मुकेश से अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

एस.एस.पी. निलांबरी विजय जगदले ने बताया कि रामदरबार निवासी भाई राम 27 सितंबर को अपने बेटी के घर पंचकूला गया था। वह बेटी के पास ही रूक गया। 13 अक्तूबर को भाई राम अपने घर वापिस आया तो मकान के ताले टूटे पड़े थे। कमरों में सामान बिखरा पड़ा था।

उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-31 थाना प्रभारी जसविंदर कौर मौके पर पहुंची। भाई राम ने पुलिस को बताया कि चोर उनके घर से तीन लाख 80 हजार की नकदी लेकर फरार हुआ है। इंस्पैक्टर जसविंदर कौर ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। कुछ घंटों के बाद इंस्पैक्टर जसविंदर कौर ने पुलिस टीम के साथ चोरी की वारदात करने वाले मुकेश उर्फ नीना को दबोच लिया।

 मुकेश ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि चोरी के रुपयों में से एक लाख 40 हजार का वह जुआ खेल गया है जबकि एक लाख 20 हजार के सोने के गहने  बना लिए। इसके अलावा एक लाख बीस हजार नकदी घर में छिपा रखी है। पुलिस ने उसकी निशानेदही पर मुकेश के घर से एक लाख बीस हजार नकदी और सोने के गहने बरामद कर लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News