दुकानदार से लूट करने वाले नौकर समेत तीन आरोपी काबू

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 10:27 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): धनास की मार्बल मार्कीट के पास गन प्वाइंट पर दुकानदार से लूट करने वाले नौकर समेत तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया। आरोपियों की पहचान सरगना मुल्लांपुर निवासी सुमित कुमार उर्फ लक्की, रोपड़ निवासी अनमोल शर्मा और मोहाली निवासी अमनदीप कौशल के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 लाख 43 हजार रुपए, चेक बुक, गन, जरूरी कागजात और बाइक बरामद कर लिया।

पुलिस ने बताया कि सुमित कुमार शिकायतकर्त्ता की दुकान पर छह महीने से काम करता था। पुलिस ने आरोपियों को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

क्राइम ब्रांच के डी.एस.पी. पवन कुमार ने बताया कि 10 अगस्त को सैक्टर-38 निवासी सुभाष गुप्ता से मार्बल मार्कीट के पास लूट करने वाले धनास में वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। क्राइम ब्रांच ने धनास के पुल के पास नाका लगाकर बाइक सवार अनमोल शर्मा और अमनदीप को दबेाच लिया था।

 पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने सुभाष गुप्ता का बैग गन प्वाइंट पर लूटा था लेकिन पूरी योजना सुभाष गुप्ता की दुकान पर काम करने वाला नौकर सुमित कुमार ने बनाई थी।

पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर सुमित को दबोच लिया था। पकड़ा गया आरोपी अनमोल शर्मा कुछ महीने पहले विदेश से वापिस आया था। उसे विदेश जाने के लिए पैसों की जरूरत थी। इसी तरह आरोपी सुमित और अमनदीप कौशल को मौजमस्ती के लिए पैसे चाहिए थे। सुमित ने अनमोल और अमनदीप कौशल के साथ लूट की योजना बनाई और मालिक सुभाष के पैसे लेकर जाने की पूरी जानकारी अमनदीप और अनमोल को दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News