वाहन चोरी कर स्नैचिंग करने वाले दो युवक काबू

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 08:29 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): दोपहिया वाहन चोरी कर स्नैचिंग करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को सैक्टर-17 थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सैक्टर-38 स्थित शाहपुर कालोनी निवासी भीम और शिवम के रूप में हुई। 

 

पुलिस ने इनसे चोरी की स्कूटी, बाइक और छीना हुआ पर्स बरामद कि या है। पुलिस ने बताया कि शिवम और भीम पर चोरी और स्नैचिंग के आठ केस दर्ज हैं। इनमें सैक्टर-39 थाना क्षेत्र में वाहन चोरी के छह, मलोया थाना क्षेत्र में वाहन चोरी का एक और मलोया थाना क्षेत्र में चोरी का एक मामला दर्ज हो रखा है। 

 

डी.एस.पी. सैंट्रल कृष्ण कुमार ने बताया कि सैक्टर-17 थाना प्रभारी मनिंद्र सिंह को सूचना मिली कि सैक्टर-22 से चोरी हुई स्कूटी नं. एच.आर. 31जे 9316 पर एक युवक स्नैचिंग करने के लिए कई दिन से सैक्टर-22 में घूम रहा है। 19 मई को पुलिस टीम ने सैक्टर-22 में नाका लगाया और स्कूटी सवार युवक सैक्टर-38 स्थित शाहपुर कालोनी निवासी शिवम को दबोच लिया। 

 

शिवम ने पूछताछ में बताया कि उसको यह स्कूटी स्नैचिंग करने वाले भीम ने कुछ दिन पहले दी थी। 22 मई को पुलिस टीम ने शिवम की निशानदेही पर भीम को काबू किया। पुलिस ने उसके पास छीना हुआ एक पर्स बरामद किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News