पुलिसकर्मी ने लोगों को साथ लेकर आधी रात युवक के घर जाकर किया हमला

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2019 - 01:35 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप): गत रात एक घर में घुसकर 20 से 25 बदमाशों को साथ लेकर एक युवक की जमकर पिटाई की, लेकिन जब युवक ने इसका कारण पूछा तो उसे कुछ नहीं बताया गया। यही नहीं ए.एस.आई. ने मारपीट जारी रखी। जैसे ही युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल करके पुलिस बुलाने की बात की तो ए.एस.आई. उसी समय अपने साथ आए बदमाशों के साथ वहां से फरार हो गया।

पीड़ित युवक विजय ने बताया कि वो फेज-5 के क्वाटर्स में रहता है। उसने बताया कि वो गत रात अपने घर में सो रहा था तो अचानक करीब दो बजे किसी ने गेट खटखटाया। जब उसने दरवाजा खोला तो बाहर 20 से 25 युवक खड़े थे और साथ में वर्दी पहने पुलिस वाले भी मौजूद थे। विजय ने बताया कि ए.एस.आई. चरणजीत सिंह ने उसे कॉलर से पकड़ कर बाहर खींच लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने बताया कि जब उसने शोर मचाते हुए कहा कि वो पुलिस बुला रहा है तो तुरंत ए.एस.आई. और उसके साथ आए हुए बदमाशों सहित वहां से फरार हो गए।

सरकारी गाड़ी में आए दूसरे थाने के एरिया में
विजय ने बताया कि सुबह पता करने पर पता चला कि जो ए.एस.आई. उसके घर पर बदमाश लेकर हमला करने आया था वो थाना मटौर में तैनात है। विजय ने बताया कि फेज-1 पुलिस स्टेशन का ए.एस.आई. चरणजीत सिंह अपने थाने का एरिया छोड़ कर सरकारी गाड़ी लेकर उसके घर फेज-5 तक आ गया और उससे भी बड़ी बात वह अपने साथ 20-25 बदमाश लेकर आया था। विजय ने बताया कि ए.एस.आई. ने आधी रात को उसके घर आकर उसे नहीं कुछ बताया और जब वो दरवाजा खटखटाने पर बाहर आया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस की दो गाडिय़ों में आए बदमाश सी.सी.टी.वी. में कैद
विजय ने बताया कि उसके घर के साथ वाले घर में सीसीटीवी कैमरा में घटना की कुछ तस्वीरें कैद हैं। विजय ने बताया कि सी.सी.टी.वी. कैमरा में साफ नजर आ रहा है कि ए.एस.आई. सरकारी गाड़ी में आया था और उसके अलावा एक पी.सी.आर. गाड़ी भी थी। जबकि एक स्विफ्ट तथा एक अन्य कार भी थी, जिसमें बदमाश आए थे। वियज ने बताया कि इसके अलावा दो से तीन बाइक सवार भी आए थे, जो हमलावरों के साथ मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News