घर के बाहर से बच्चा लापता, पंचकूला के शिशु निकेतन में बरामद हुआ बच्चा

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 01:33 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : गांव दरिया निवासी आमिर (4) मंगलवार को घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गया। परिवार वालों ने तुरंत इस बात की सूचना दरिया चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी और एक दिन बाद आमिर पंचकूला स्थित शिशु निकेतन में मिला। पुलिस ने आमिर को उसके परिजनों को सौंप दिया। 

स्कूल जा रहे भाइयों के साथ चल पड़ा था आमिर : 
आमिर मंगलवार सुबह के समय अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी समय उसके भाई स्कूल जा रहे थे और वह उनके पीछे ही चल पड़ा जबकि उसके भाइयों को इसका पता भी नहीं चला। वह यहां बस स्टॉप के पास राहगीरों के साथ खड़ा हो गया और बस में सवार हो गया। बस में सवार होकर वह चंडीमंदिर पहुंच गया। यहां उसे सेना के जवानों ने देखा तो सूचना चंडीगढ़ मंदिर थाने को दी और बच्चा उन्हें सुपुर्द कर दिया। थाना पुलिस ने बच्चे परिजनों को तलाश शुरू कर उसे पंचकूला शिशु निकेतन में भेज दिया। 

दूसरी और बच्चे की तलाश में जुटी दरिया चौकी पुलिस ने जब पंचकूला पुलिस से संपर्क साधा तो पता चला कि उन्हें एक बच्चा मिला है जिसकी आयु करीब 4 साल की है। इस पर पुलिस ने वीडियो कॉलिंग के जरिए बच्चे को देख कर उसके परिजनों से बच्चे से पहचान करवाई और इसके बाद दरिया चौकी पुलिस आमिर के परिजनों को लेकर पंचकूला पुलिस के पास पहुंची और आमिर को उसके परिजनों को सौंप दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News