फैशन डिजाइनिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर दी जान

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 08:47 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-19 में किराए पर रहने वाली फैशन डिजाइनिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतका की पहचान मूलरूप से कुल्लू की रहने वाली अश्मिता (20) के तौर पर हुई है। वह 2 माह पहले ही यहां सैक्टर-19 में किराए पर रहने आई थी और सैक्टर-8 स्थित एक निजी संस्थान में फैशन डिजाइनिंग की छात्रा थी। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सैक्टर-16 अस्पताल के शव घर में रखवा दिया है। पुलिस ने इस विषय में मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाएगी। अश्मिता के पड़ोस में रहने वाली एक युवती ने बताया कि वह मोबाइल पर गेम खेलती रहती थी।

सफाई वाली ने दरवाजा खटखटाया तो नहीं आया जवाब :
अश्मिता और उसकी एक सहेली सैक्टर-19 में किराए के कमरे में रहती थी। शनिवार को उसकी रूम मेट कमरे में नहीं थी और वह अकेली थी। शनिवार रात 12 बजे तक दूसरे रूम में रहने वाली युवती उसके साथ ही थी और फिर अपने रूम में सोने के लिए चली गई थी। 

इसके बाद अश्मिता ने अपने रूम की अंदर से कुंडी लगा ली। रविवार सुबह अश्मिता अपने रूम से बाहर नहीं आई तो सबको लगा कि छुट्टी का दिन है इसलिए शायद वह देरी तक सो रही है। दोपहर के डेढ़ बजे रूम की सफाई करने के लिए सफाई वाली वहां आई। 

उसने अश्मिता के रूम की सफाई करने के लिए दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद सफाई वाली ने इस बारे में दूसरे रूम में रहने वाली युवतियों को बताया। उन युवतियों ने दरवाजा खटखटाते हुए अश्मिता को लगातार आवाजें लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। 

जब उन्होंने खिड़की से रूम के अंदर झांक कर देखा तो अश्मिता ने फंदा लगा रखा था। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सैक्टर-19 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अश्मिता को फंदे से उतार कर सैक्टर-16 अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News