कैप्सन्स फैशन ने 5 नए ग्लोबल ब्रांडों को किया शामिल

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 07:47 PM (IST)

चंडीगढ़ : कैप्सन्स ने 100 से अधिक ग्लोबल ब्रांडों के साथ अपने कलेक्शन में अब 5 नए प्रसिद्ध ब्रांडों को शामिल किया है। इस लेटेस्ट स्प्रिंग-समर कलेक्शन 2024 की शुरुआत में अब ग्राहकों को डॉकर्स, एड-ए-मम्मा, वन फ्राइडे, आर्के और यूएसपीए वूमेन सहित ग्लोबल ब्रांड कैप्संस फैशन में देखने को मिलेंगे।

इंटरनेशनल फैशन के लिए भारत के प्रमुख गंतव्य के रूप में स्थापित कैप्सन्स फैशन ने उत्तर भारत में स्मार्ट ग्राहकों को दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों से परिचित कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। तीन दशकों से अधिक के अनुभव और 21 शहरों में करीब 26 स्टोर्स के साथ कैप्सन्स फैशन ने लगातार रिटेल में उत्कृष्टता के लिए नए मानक स्थापित किए हैं।

कैप्सन्स फैशन की वाइस चेयरमैन दर्पण कपूर ने कहा, "हमें यह अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे पोर्टफोलियो में 5 नए ग्लोबल ब्रांड शामिल हो रहे हैं। कैप्सन्स फैशन में, एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव प्रदान करने के प्रतिबद्धता संगठन को निरंतर अपने ब्रांड पोर्टफोलियो को विस्तारित और विविध बनाने के लिए प्रेरित करती है। प्रत्येक ब्रांड का अपना अनूठा स्टाइल और स्प्रिट है, जो मौजूदा लाइनअप को पूरा करते हुए और ग्राहकों को उनके व्यक्तित्व को व्यक्त करने के लिए और अधिक विकल्प प्रदान करते हैं।"
उन्होंने कहा, "इस नवीनतम विस्तार के साथ, कैप्सन्स फैशन ने इंटरनेशनल फैशन के लिए उत्तर भारत के अग्रणी गंतव्य के रूप में अपना दबदबा कायम रखा हुआ है। चाहे वह लेटेस्ट ट्रेंड हो या टाइमलेस क्लासिक, ग्राहक क्वालिटी, स्टाइल और इनोवेशन को मूर्त रूप देने वाले ब्रांडों के बेहतरीन चयन के लिए कैप्सन्स पर भरोसा कर सकते हैं।"

1986 में सैन फ्रांसिस्को में शुरू हुए लाइफस्टाइल एपेरल ब्रांड 'डॉकर्स' ने अपनी प्रतिष्ठित खाकी को स्टाइल और कम्फर्ट का प्रतीक बनकर कैजुअल पहनावे में क्रांति ला दी थी। अपने टाइमलेस और वर्सटाइल एपेरल के लिए यह प्रसिद्ध ब्रांड कैप्सन्स रेंज को सोफिस्टिकेटेड टच देता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट द्वारा स्थापित और स्व-वित्त पोषित, ब्रांड 'एड-ए-मम्मा' स्कैंडिनेवियाई डिजाइन सिद्धांतों और सस्टेनेबिलिटी को जोर देता है। यह ब्रांड बच्चों के लिए ईको-फ्रेंडली और स्टाइलिश कपड़ों के लिए जाना जाता है।

मुंबई का 'वन फ्राइडे' ब्रांड शहरी संस्कृति को दर्शाता है, जो अर्बन फैशन और मॉडर्न लाइफस्टाइल से मेल खाता है। यह ब्रांड अब मुंबई से निकलकर ग्लोबल बन चुका है।

रितु कुमार द्वारा स्थापित आर्के, मॉडर्न अर्बन इंडियन के लिए डिजाइनर फैशन का प्रतीक है। इसमें ग्लोबल इंस्परेशन के साथ भारतीय विरासत भी निहित है। ब्रांड के परिधानों में सुंदर कारीगरी और शिल्प कौशल की झलक को दर्शाता है। 

प्रतिष्ठित अमेरिकी ब्रांड यू.एस. पोलो एसोसिएशन की तर्ज पर यूएसपीए वूमेन, महिलाओं के फैशन में स्पोर्टी एलिगेंस और टाइमलेस स्टाइल ब्रांड है। अपने वाइब्रेंट कलेक्शंस के साथ यह आज की एक्टिव महिलाओं की विविध फैशन जरूरतों को पूरा करता है।

अंतरराष्ट्रीय फैशन के लिए भारत के प्रमुख गंतव्य के रूप में स्थापित, कैप्सन फैशन हमेशा से ही उत्तर भारत में अपने तमाम ग्राहकों को दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों से परिचित कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता रहा है। इसके साथ ही ब्रांड का तीन दशकों से अधिक का अनुभव और 21 शहरों में लगभग 26 स्टोर, के साथ कैप्सन्स फैशन ने रिटेल एक्ससिलिएंस में लगातार उत्कृष्ट मानक स्थापित किए हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News