15 वर्षीय लड़की ने फंदा लगा की खुदकुशी

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 12:26 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : जीरकपुर की अमोलक एन्क्लेव में रहने वाली एक 15 वर्षीय लड़की ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक लड़की का नाम पायल हैं, बताया जा रहा हैं कि लड़की मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी, पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला।

मृतका के माता पिता अनुसार गरीबी के कारण पायल  मानसिक तौर से परेशान थी। पुलिस ने मृतक पायल के पिता प्रमोद के बयानों पर आइपीसी की धारा 174 के अंतर्गत कार्यवाही की है। देर शाम मृतका का जीरकपुर के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पायल के मां-बाप ठेकेदार के पास मज़दूरी का काम करते हैं। दोनों ही काम के लिए घर से बाहर गए हुए थे। 

रविवार सुबह मृतक पायल की माँ किसी काम से 8 बजे गई थी और जब वह घर वापिस आई तो दरवाज़ा अंदर से बंद थी। बार-बार दरवाज़े खड़काने और जब पायल ने दरवाज़ा नहीं खोला तो पड़ौसी की मदद के साथ दरवाज़ा तोड़ा गया। अंदर जाकर देखा तो पायल की लाश पंखे के साथ झूल रही थी। मृतक के पिता ने बताया कि पायल गरीबी के कारण मानसिक तौर से परेशान थी और अक्सर अमीरी-गरीबी की बातें करती रहती थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News