नडियाली के पोल्ट्री फार्म से 3 हजार मुर्गिया चोरी, 3 काबू

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 12:00 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप): पुलिस स्टेशन सोहाना अधीन आते गांव नडियाली स्थित एक पोल्ट्री फार्म से तीन हजार के करीब देसी मुर्गिया (ब्रॉयलर) चोरी हो गई। पुलिस ने इस संबंध में चोरी का केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। तीनों आरोपियों के नाम हरप्रीत सिंह, सतनाम सिंह तथा पिंदरजीत सिंह बताए जाते हैं जो कि जिला तरनतारन के गांव फतेहाबाद के रहने वाले हैं।

सोहाना पुलिस स्टेशन से ए.एस.आई. नायब सिंह ने बताया कि अशोक कुमार निवासी जयपुरिया सनराइज ग्रीन, वी.आई.पी. रोड, जीरकपुर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसने गांव नडियाली में एक पोल्ट्री फार्म किराए पर लिया हुआ है। पोल्ट्री फार्म की देख-रेख के लिए नौकर रखे हुए हैं। उसने बताया कि 15 फरवरी की रात को अढ़ाई बजे के करीब उसके नौकर चंद्र पासवान का उसे फोन आया कि 15-20 लोग मुर्गिया चोरी करके ले गए।

पिंजरे वाली गाड़ी से आए थे चोर
शिकायतकर्त्ता ने बताया  उसके पोल्ट्री फार्म से मुर्गियां चोरी करने के लिए चोर पिंजरे वाली गाडिय़ों में आए थे। आते ही उन्होंने दोनों नौकरों के मोबाइल फोन छीन लिए और मुर्गियां उठा कर गाडिय़ों में लाद ली। बाद में नौकरों ने किसी पड़ोसी से मोबाइल फोन मांग कर मालिक को चोरी की जानकारी दी।

पोल्ट्री फार्मों से डिलीवरी करते थे आरोपी
मुर्गियां गाडिय़ों में लादने के बाद चोरों ने पोल्ट्री फार्म के बैडरूम में लगी एल.सी.डी. तथा फार्म पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की डी.वी.आर. भी चोरी करके ले गए साथ ही तीन सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़ कर फरार हो गए। जानकारी मुताबिक उक्त फार्म में से मुर्गियां चोरी करने वाले आरोपी पोल्ट्री फार्मों की डिलीवरी करते थे जो कि उक्त फार्म पर पहले भी आते जाते रहते थे। उस रात नौकर चन्द्र पासवान ने उनमें से दो आरोपियों को पहचान भी लिया था जिसके अधार पर पुलिस चोरों तक पहुंचने में कामयाब हो सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News