लूट और स्नैचिंग करने वाले आरोपी दबोचे, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 10:22 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-39 थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को काबू कर लूट और स्नैचिंग की वारदातों को खुलासा किया किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से छीने गए मोबाइल और 2 मोटरसाइकिल भी बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान सैक्टर-56 निवासी हर्ष उर्फ बिल्ला (21), मोहाली के करण कुमार (21) और सोनू कालिया (19) के तौर पर हुई है। पुलिस ने तीनों को शुक्रवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। 

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लूट और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी थाना एरिया में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। एक टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। टीम ने तीनों आरोपियों को काबू कर लिया। पुलिस ने सैक्टर-39 थाने में दर्ज लूट, स्नैचिंग और वाहन चोरी की 4 वारदातें सुलझाने का दावा किया है।

वाहन चोरी मामले में 2 नाबालिग काबू :
वहीं दूसरी ओर वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में मनीमाजरा थाना पुलिस ने 2 नाबालिगों को काबू किया है। दोनों को जिल अदालत में पेश किया, जहां उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया। पुलिस ने उनकी निशानदेही उनके पास से 3 वाहन बरामद किए हैं। 5 जुलाई को मनीमाजरा निवासी मनीष कुमार ने शिकायत दी थी कि अज्ञात आरोपी घर के बाहर पार्क  उनकी मोटर साइकिल चोरी कर ले गए। 

ये वारदातें सुलझी :
-अक्तूबर 2017 में सैक्टर-40-निवासी ऊषा रानी से सैक्टर-41 की सब्जी मंडी में बाइक सवार युवकों ने पर्स स्नैच किया। 
-इसी साल 12 मई को हिमाचल के जिला मंडी निवासी ईश्वर दत्त का बैग ऑटो सवार दो युवक लेकर फरार हो गए थे। बैग में मोबाइल व 1500 रुपए थे। उक्त वारदात में पकड़े गए आरोपी ही शामिल थे। 
-मोहाली के रहने वाले मनमोहन का मोबाइल वीरवार को सैक्टर-41 स्थित कृष्णा मार्कीट के पास 2 युवक छीनकर फरार हो गए थे।  
-जुलाई में भी सैक्टर-37 की कस्टम कालोनी के रहने वाले हरप्रीत सिंह की बाइक सैक्टर-37 की मार्कीट से चोरी हो गई थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News