लीकेज से सीवरेज का पानी सड़कों पर, बदबू से लोग परेशान

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 12:00 PM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत): 10 दिनों से वार्ड-24 के शिवा एन्कलेव में सीवरेज लीक होने से दूषित व गंदा पानी गलियों में बहने लग पड़ा है। जिससे कालोनी में बदबू फैल जाने से लोग परेशान हैं। 

 

कई बार नगर परिषद को लिखत में व मौखिक सूचना दी गई लेकिन इस समस्या के हल के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया। जिससे समस्या कम होने की बजाए बढ़ गई है। 

 

यहां नगर परिषद के उप-प्रधान नछतर सिंह का आफिस भी है। शिवा इन्क्लेव के हिमांशु खुराना, गुरविंदर सिंह, जसदेव, गुरदीप सिंह, इकबाल सिंह, करनैल सिंह, जरनैल सिंह व राजेश कुमार ने कहा कि जहां सड़कों पर बह रहे सीवरेज के पानी से लोग परेशान है वहीं कई दिनों से बहते पानी से सड़क टूटने लग पड़ी है और वहां से गुजरने वाले लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। 

 

नगर परिषद को इसकी जानकारी भी दी लेकिन किसी ने कोई संज्ञान नहीं लिया। कालोनी वासियों ने सीवरेज ठेकेदार से मुलाकात कर समस्या से अवगत कराया तो उन्होंने जाम सीवरेज को खुलवाने का आश्वासन दिया, परन्तु दस दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

 

गौरतलब है कि शहर के तकरीबन कालोनियों में सीवरेज जाम की समस्या उत्पन्न होने लगी है। सीवरेज जाम होने से लोगों के घरों के शौचालय में पानी बैक मार कर ओवर फ्लो हो रहा है। इससे कालोनियों का पर्यावरण प्रदूषित हो रहा है और सीवरेज के पानी के लगातार बहने से सड़कें भी टूट रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News