मोहल्ले में आशिकी करने के शक में की थी सतीश की हत्या, दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 10:52 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): मौलीजागरां के सतीश (22) के सिर में बीयर की बोतलों से वार कर उसकी हत्या करने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों दीपक (19) और सन्नी (19) निवासी मौलीजागरां को गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी दीपक को उस समय काबू किया, जब वह कॉलोनी से रेलवे स्टेशन की तरफ फरार होने की फिराक में था। वहीं सन्नी को शाम के समय काबू किया गया।

दोस्त को लेकर स्टेशन वाले रोड पर पहुंची पुलिस
एस.पी. क्राइम विनीत ने बताया कि डी.एस.पी. क्राइम राजीव अम्बष्टा को मंगलवार दोपहर के समय सूचना मिली थी कि केस में आरोपी मौलीजागरां से रेल के माध्यम से बाहर जाने की फिराक में है। सूचना के आधार पर ही क्राइम ब्रांच की टीम ने वारदात के समय सतीश के साथ मौजूद उसके दोस्त को साथ लिया और आरोपी को कॉलोनी से रेलवे स्टेशन जाने वाली मुख्य सड़क पर जाते समय काबू कर लिया। आरोपी की पहचान दीपक के तौर पर हुई। 

सैर करने गया था, पार्क में बीयर पी रहे थे आरोपी
पुलिस जांच में सामने आया शनिवार रात को सतीश अपने दोस्त साबेद के साथ मस्जिद के समीप पार्क में सैर करने गया था। इसी समय यहां दीपक अपने साथी सन्नी के साथ बैठकर बीयर पी रहा था। दीपक को संदेह था कि सतीश उसके मोहल्ले में आशिकी करने आता है। इसी आधार पर ही दीपक ने पार्क में सतीश को पकड़ लिया। दीपक ने सतीश को धमकी दी कि यहां पर न आया करे। इस बात को लेकर दीपक और सतीश के बीच वहीं पर विवाद हो गया। सतीश ने आवेश में आकर दीपक का कॉलर पकड़ लिया। 

इसी समय दीपक और उसके साथी ने सतीश को पकड़ लिया उससे मारपीट करते हुए उसके सिर में बीयर की बोतल से वार कर दिया। यह देख सतीश का दोस्त घबरा गया और वहां से भाग कर सतीश के घर इस बात की सूचना देने के लिए चला गया। सतीश को घायल करने के बाद दीपक और उसका साथी तुंरत मौका देख वहां से फरार हो गए। इसके बाद सतीश का भाई पार्क से सतीश को घायल हालत में लेकर अपने घर पहुंचा था और वहां से उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां उपचार के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया था। 

सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हुए आरोपी 
वारदात के समय सतीश के साथ मौजूद उसका दोस्त आरोपियों को जानता नहीं था। लेकिन पुलिस ने जांच के आधार पर जब यहां पार्क के आसपास घरों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच तो पाया कि वारदात के समय वहां से 2 युवक भागते हुए नजर आ रहे हैं।  इस फुटेज को साबेद को दिखाया गया और जांच के आधार पर आरोप दीपक की पहचान की गई। पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार करने के बाद साबेद से उसकी पहचान करवाई तो उसने आरोपी दीपक को पहचान लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News