साधुओं से लूटपाट मामले में लुटेरे काबू

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 12:06 PM (IST)

पंचकूला/रायपुररानी (चंदन/संजय):गणेशपुर (खैरटबरा) गांव के शिवमंदिर में दो साधुओं के साथ 22 अगस्त को मारपीट करके 20 हजार रुपए लूटकर मंदिर की रसोई में साधुओं को बंद कर लुटेरे फरार हो गए थे। लुटेरों को सी.आई.ए.-1 की टीम ने पकड़ लिया। लुटेरों की पहचान मोहाली के गांव सोहाना निवासी वसीम खान (42), अहमद (22) और इरफान खान (40) के रूप में हुई है। तीनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से वसीम खान और अहमद को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि इरफान को एक दिन का रिमांड पर भेज दिया है।

आरोपियों के पास से पुलिस ने एक एक्टिवा और एक मोबाइल भी बरामद किया है। पुलिस जांच में सामने आया कि गणेशपुर गांव में जो तालाब यू.पी. के लोगों को मछली पालन के लिए ठेके पर दिया था। उसके ठेकेदार ने यह पूरा षड्यंत्र रचा और उसने इस लूट की घटना को अंजाम देने के लिए यूू.पी. से अपने रिश्तेदारों को शामिल किया। सी.आई.ए. की टीम ने सबसे पहले मछली पालक को पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की तो पूरा सच सामने आया। सी.आई.ए. की टीम को जांच में शक हुआ और पकड़ लिया। पुलिस आरोपियों से रिकवरी में जुटी है।
यह था मामला
गणेशपुर गांव के शिव मंदिर में 22 अगस्त को रात को लुटेरों ने दो साधुओं के साथ मारपीट करने के बाद 20 हजार रुपए लूट लिए और उसके बाद उन्हें मंदिर की रसोई में बंद करके भाग गए। सुबह तड़के में स्कूल का चौकीदार वहां से निकला तो फिर उसने साधुओं को बाहर निकाला तो साधुओं ने आपबीती सुनाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News